बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़

कैब ड्राइवर के सपोर्ट में आईं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर लड़की को ऐसे किया चैलेंज…

लखनऊ की थप्पड़ गर्ल को राखी सावंत का खुला चैलेंज। घूसखोरी के आरोप में इंस्पेक्टर और 2 दरोगा हुए सस्पेंड...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रियदर्शनी नारायण यादव नाम की एक लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। जहां सोशल मीडिया पर लोग लड़की को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ़ अब यह मामला बॉलीवुड तक पहुँच चुका है। जी हां इसी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत भी अब कैब ड्राइवर सआदत अली के सपोर्ट में आ गई हैं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर वीडियो शेयर कर मारपीट करने वाली लड़की को जमकर खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं, राखी सावंत ने लड़की को खुला चैलेंज भी दिया है।

Thappad Kand In Lucknow

Thappad Kand In Lucknow

बता दें कि एक्ट्रेस राखी सावंत ने कैब ड्राइवर का समर्थन करते हुए कहा कि उसके साथ पूरा देश है। राखी ने थप्पड़ बरसाने वाली लड़की को चैंलेंज करते हुए कहा कि, “लड़ने का इतना शौक है तो मेरे भाई खली से लड़ के दिखा। तूने नया नया कराटे सीखा है। मुझसे लड़ तेरी टांग तोड़ दूंगी।” इतना ही नहीं राखी ने कहा कि कानून किसी को भी हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है। लड़की होने का यह मतलब नहीं की किसी को भी राह चलते मारपीट दें। घटना पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने आरोपी लड़की प्रियदर्शिनी को नसीहत दी कि लड़ने का इतना शौक है तो फाइटर खली से लड़कर दिखाए। देश की सुरक्षा के लिए बार्डर पर जाकर देश के दुश्मनों से लड़े। चाइना से लड़कर दिखाए। उन्होंने कहा कि वह नही जानती की पीड़ित कैब चालक कौन है, लेकिन जो भी है उनके भाई की तरह है।

लड़कियों के लिए कानून बना, लेकिन उसका बेजा इस्तेमाल ठीक नहीं…

Thappad Kand In Lucknow

इतना ही नही राखी सावंत ने आगे कहा कि, “लड़कियों के लिए कानून बनाया गया है तो उसका फायदा ना उठाओ। तुमको शर्म आनी चाहिए। अगर लड़के ने कुछ गलत नहीं किया तो लड़कियों को अपने हाथ में कानून लेने का कोई अधिकार नहीं है। मैं देश की जनता से प्रार्थना करती हूं कि जिस ड्राइवर को लड़की ने मारा है उस ड्राइवर का हम सब सम्मान करें, क्योंकि वह मेरा भाई था। यह किसी लड़की का हक नहीं है कि किसी को भी बीच सड़क में मारे। तुझे इतना ही लड़ने का शौक है तो बॉर्डर पर जा और चाइना वालों से लड़।”

Thappad Kand In Lucknow

वहीं दूसरी तरफ़ इसी मामले में कैब ड्राइवर की कार छोड़ने के एवज में घूसखोरी की बात साबित होने के बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कृष्णानगर कोतवाली के इंस्पेक्टर और दो दरोगा को बुधवार को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, इस मामले में कृष्णानगर पुलिस पर बेकसूर कैब ड्राइवर और उसके दो भाइयों को रात भर हवालात में रखने के बाद दूसरे दिन उनकी गाड़ी छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा था। मामला बढ़ता देख इंस्पेक्टर महेश दुबे ने भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज हरेंद्र सिंह यादव पर घूस लेने का आरोप मढ़कर उनके खिलाफ अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी थी। लेकिन, उनकी चालाकी काम न आई और जांच में उनकी व सेकेंड अफसर दरोगा मोहम्मद मन्नान की भी घूस की रकम में हिस्सेदारी सामने आई।

Thappad Kand In Lucknow

इस पर कमिश्नर डीके ठाकुर ने इंस्पेक्टर महेश दुबे, भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज हरेंद्र सिंह यादव व मोहम्मद मन्नान को निलंबित कर दिया। कमिश्नर का कहना है कि मामले में लापरवाही बरतने वाले तीनों पुलिसकर्मियों की जांच एडीसीपी (ADCP) चिरंजीवी नाथ सिन्हा को सौंपी गई है।

Thappad Kand In Lucknow

क्या था पूरा मामला…

Thappad Kand In Lucknow

बता दें कि लखनऊ के कृष्णानगर में रहने वाली प्रियदर्शनी यादव अवध चौराहे से रोड क्रॉस कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने बीच सड़क एक कैब ड्राइवर को जमकर पीटा। आरोप है कि उसका फोन तोड़ दिया। यही नहीं कार में रखे 600 रुपए भी लूट लिए। मामले ने जब तूल पकड़ा तब प्रियदर्शनी द्वारा कैब ड्राइवर सआदत अली पर थप्पड़ों की बरसात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में प्रियदर्शनी ने ड्राइवर को एक के बाद एक करीब 22 थप्पड़ मारे। इस दौरान बीच-बचाव करने आए एक अन्य युवक पर भी प्रियदर्शनी ने हाथ छोड़ दिया। प्रियदर्शनी ने आरोप लगाया कि कैब ड्राइवर उसे मारना चाहता है। सेल्फ डिफेंस में उसने ड्राइवर को पीट दिया। लेकिन, मामला तब खुल गया जब चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज सामने आ गया।

सीसीटीवी फुटेज से खुली लड़की की पोल…

Thappad Kand In Lucknow

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज से पूरा माजरा समझ आ गया। इस फुटेज से लड़की के आरोपों की पोल खुल गई। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा था कि लड़की चलती गाड़ियों के बीच में रोड क्रॉस करने की कोशिश कर रही है। इस दौरान वह अचानक कैब के सामने आ जाती है। ड्राइवर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक देता है, लेकिन लड़की आती है और कैब ड्राइवर को पीटना शुरू कर देती है। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद लोग लड़की पर भड़क उठे। लड़की की गिरफ्तारी की मांग की और ट्विटर पर #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा।

Back to top button