बॉलीवुड

शिल्पा की शादी के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गई थी शमिता शेट्टी। शो में डिप्रेशन की बताई थी वज़ह.

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों पोर्न फिल्म मामले में पुलिस की हिरासत में हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया। जिसका उनकी बहन शमिता शेट्टी ने खुलकर समर्थन किया है।  लेकिन, क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी की शादी के बाद शमिता शेट्टी डिप्रेशन में चली गई थीं।

जी हां बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी। उस वक्त शमिता शेट्टी बिग बॉस- 3 के घर में थीं। हालांकि, शिल्पा शेट्टी की शादी के लिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। साल 2016 में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान शमिता शेट्टी ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थी। इसी दौरान शमिता ने कहा था कि शिल्पा की शादी के बाद एक महीने तक वह डिप्रेशन में रही थीं।

बता दें कि शमिता शेट्टी ने कहा था कि, “मैं खुश थी जब राज और शिल्पा शेट्टी की शादी हुई थी। मैं एक महीने तक डिप्रेशन में रही थीं क्योंकि, जब शिल्पा शेट्टी घर पर थीं तब हम खूब हंसा करते थे। हम उसे मिस करते थे।” इसी एपिसोड में कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था कि आप बिना कुछ किए ही पैसे कैसे कमा लेते हैं? इस पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि, “ये गलतफहमी है। ये बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं। ये इतने मेहनती हैं कि मैं आपको बता नहीं सकती हूं।”


सोशल मीडिया पर किया था सपोर्ट…

बता दें कि सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी ने बीते दिनों शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया था। शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था,  “आई लव यू मुनकी और मैं तुम्हारे हर अच्छे और बुरे में साथ रहूंगी।”

Shamita Shetty was in depression after Shilpa's marriage

वहीं मालूम हो कि कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्पे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और उनकी अगली सुनवाई 10 अगस्त को की जाएगी। इसके लिए पुलिस को नोटिस भी जारी किया जा चुका हैं। बताते चले कि बिजनेसमैन राजकुन्द्रा व रेयान ने मजिस्ट्रेट अदालत के उस आदेश को चुनौती दी हैं जिसमें उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। फिलहाल वह पोर्न फिल्म मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत के चलते जेल में है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने एवं उन्हें ऐप्प पर स्ट्रीम करने के आरोप के चलते यह कार्रवाई हुई थी।

मिली 51 फिल्में…

Shamita Shetty was in depression after Shilpa's marriage

राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के मामले में ताजा अपडेट्स भी सामने आए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अरूणा ने बताया कि मुम्बई क्राईम ब्रांच पुलिस को दो ऐप्स हॉटशॉ एवं बॉलीफेम से 51 अश्लील फिल्में मिली है। इसके अलावा राज कुन्द्रा की तरफ से प्रदीप बक्शी को एक ईमेल भी मिला है।

Back to top button