बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की दोस्ती में पड़ गयी थी दरार। जानिए क्या है पूरा क़िस्सा…

एक समय बेस्ट फ्रेंड रही कंगना ने प्रियंका को इस बात को लेकर कहा था 'सेक्युलर पपी'।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो गलाकाट प्रतियोगिता स्टार्स के बीच देखी जाती है। लेकिन साल 2008 में मधुर भंडारकर की एक फ़िल्म आई थी। जिसका नाम ‘फैशन’ था। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत ने साथ में काम किया था। बता दें कि उस वक्त कंगना रनौत ने माना था कि वह प्रियंका चोपड़ा से काफी इम्प्रेस थीं। लेकिन कुछ महीनों से ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है, जब कंगना ने सार्वजनिक रूप से प्रियंका पर उनके राजनीतिक विचारों पर हमला किया और उन्हें ‘सेक्युलर पपी’ कहा। तभी से यह बात खुलकर सामने आ गई कि ये दोनों कलाकार अब दोस्त नहीं रहें। तो आइए जानते हैं कि आख़िर ऐसी कौन सी वज़ह रही। जिस कारण से इनकी दोस्ती में दरार आ गई…

Priyanka And Kangana friendship

बता दें कि एक वक्त ऐसा था। जब कंगना रनौत ने साल 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “प्रियंका चोपड़ा मेरी दोस्त हैं और मुझे किसी भी पत्रकार से बेहतर जानती हैं। इंडस्ट्री में एक हेल्दी इक्वेशन बनाए रखने के लिए बहुत ज्यादा नर्चरिंग, केयर और एफर्ट्स की जरूरत होती है।” इतना ही नहीं ‘फैशन’ फ़िल्म के 12 साल पूरे होने पर अक्टूबर 2020 में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू दिया था।

उस दौरान भी कंगना ने प्रियंका की तारीफ़ के पुल बांधे थे। कंगना ने साक्षात्कार में कहा था कि, “प्रियंका शानदार हैं। जब मैं 19 साल की थी और वह इतनी बड़ी स्टार थी। वहीं जब मैं स्कूल में थी, उस वक्त मैं उनकी फिल्में देख रही था और यहां मैं अपने शुरुआती दौर में थी। लेकिन वह इतनी अच्छी थी कि कभी भी मेरे साथ फ़िल्म में एक बच्चे या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया।”

Priyanka And Kangana friendship

इसी इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने आगे कहा था कि, “मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त है, जिसने मेरे साथ खाना शेयर किया और मुझसे सवाल पूछा कि ‘मैं कैसी दिखती हूं?, क्या यह ठीक है?, यह ड्रेस कैसी दिख रही है?’ तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि वह मेरी सीनियर हैं और वह इतनी बड़ी स्टार हैं। एक अच्छा एहसास है कि उनके पास वह क्षमता है, यह अद्भुत है।”

Priyanka And Kangana friendship

वहीं अगर बात 2018 की करें। तो कंगना और प्रियंका के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं लगा। जी हां इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब प्रियंका ने निक जोनास के साथ सगाई की तो इस बारे में उन्होंने कंगना को नहीं बताया था। एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने प्रियंका के लिए कहा था कि, “अच्छा! वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खफ़ा हूं।”

Priyanka And Kangana friendship

फ़िर एक समय आता है 2020 का। जब देश में किसान आंदोलन उग्र हो उठता है। ऐसे में किसान आंदोलन के दौरान इन दोनों के संबंध में और तल्खी देखने को मिली। जी हाँ प्रियंका ने जब किसानों के पक्ष में सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालीं तो कंगना ने सरकार के पक्ष में मोर्चा संभाला और वे प्रियंका के साथ दिलजीत दोसांझ पर भी जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। यहां तक कि कंगना ने प्रियंका को ‘सेक्युलर पपी’ तक कह दिया।

Priyanka And Kangana friendship

उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि “किसानों के विरोध को गुमराह करने और प्रोत्साहित करने के लिए @diljitdosanjh और @priyankachopra जैसे लोगों को वामपंथी मीडिया द्वारा सराहा जाएगा…!” फिर क्या था इसके बाद से दोनों की दोस्ती के बीच दुश्मनी के बीज पनपने शुरू हो गए और आज दोनों के बीच वो 2008 वाली बात नहीं रही।

Back to top button