बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को दिया स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, कहा- हर उतार चढ़ाव में..

बर्थडे हर किसी के लिए एक खास दिन होता है। इस दिन आपके चाहने वाले आपको जन्मदिन की ढेर सारी बढ़ाईयां देते हैं। इसके साथ ही तोहफे भी मिलते हैं। वहीं यदि ये जन्मदिन हमारे किसी खास जैसे लवर का हो तो हम इसे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं। टीवी और फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए कुछ ऐसा ही किया।

ankita lokhande

दरअसल 1 अगस्त को विक्की जैन का जन्मदिन था। ऐसे में उनकी प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने एक खास अंदाज में उन्हें विश किया। इसके साथ ही उन्होंने विक्की को एक खास गिफ्ट दिया जिसे देख वे बहुत खुश हो गए। अंकिता ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में विक्की के लिए एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है।

ankita lokhande

 

साल 2009 में एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे वर्तमान में मनोरंजन की दुनिया में एक जाना माना नाम है। टीवी सिरियल्स के अलावा वे मणिकर्णिका और बाघी 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे अंकिता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। खासकर सुशांत सिंह राजपूत से रिलेशन को लेकर वे बहुत सुर्खियों में रही हैं।

ankita lokhande

सुशांत और अंकिता ने 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। यहीं से दोनों के प्रेम की शुरूआत हुई थी। दोनों एकसाथ कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन फिर सुशांत टीवी से फिल्मों में चले गए और उनकी अंकिता से दूरियाँ भी बढ़ गई। ऐसे में अंकिता की लाइफ में विक्की जैन की एंट्री हुई। विक्की के साथ अंकिता का दिल लग गया और दोनों आज भी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

Ankita Lokhande Vicky Jain

सुशांत के निधन के समय अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशन में थी। हालांकि इसके बावजूद वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थी। तब अंकित ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मीडिया में आवाज भी उठाई थी। फिलहाल वे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक खुशाल जीवन व्यतीत कर रही हैं।

Vicky Jain

विक्की के बर्थडे पर अंकित ने उन्हें एक खास हेडफोन गिफ्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने विक्की को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसका एक वीडियो साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा ‘तुम्हारे अच्छे साल तुम्हारे आने वाले दिनों में इंतजार कर रहे हैं, और तुम्हारा बेस्ट साल अभी मेरे साथ है। मैं ये वादा करती हूं कि जीवन के हर उतार चढ़ाव में मैं तुम्हारा साथ दूँगी। हैप्पी बर्थडे मेरे विक्की जैन।’

ankita lokhande

अंकिता की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है। इसे अभी तक एक लाख 43 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। आम जनता के साथ साथ किश्वर मर्चेंट, विकास कलंतरी, दलजीत कौर जैसे कई सेलेब्स भी विक्की को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स को यह वीडियो देख सुशांत सिंह राजपूत याद आ गए, ऐसे में उन्होंने एक्टर का नाम भी कमेन्ट में लिख दिया।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

काम की बात करें तो अंकिता लोखंडे जल्द ही पवित्र रिश्ता सीजन 2 में दिखाई देंगी। इसमें उनके अपोजिट जहीर शेख होंगे।

Back to top button