समाचार

केएल राहुल-अथिया के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा, बोली हम साथ-साथ हैं’

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दोनों अपने क्षेत्र की बड़ी हस्ती हैं और आज़कल ये बेस्ट कपल बेटी वमिका के साथ इंग्लैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही है। बता दें कि इस वेकेशन में उन्हें टीम इंडिया के क्रिकटरों और उनके पार्टनर्स का भी साथ मिला है। हाल ही में इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

anushka sharma

अनुष्का शर्मा और विराट दोनों सोशल मीडिया पर भी काफ़ी सक्रिय रहते हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डरहम में वेकेशन एंजॉय करते हुए एक खूबसूरत ग्रुप फोटो शेयर की है। जी हां इतना ही नहीं इस फोटो के साथ क्रिएटिव कैप्शन देते हुए अनुष्का ने लिखा कि,  “डर-हम साथ-साथ हैं।” गौरतलब हो कि इस तस्वीर में विराट-अनुष्का और वमिका के साथ, के एल राहुल, उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी, इशांत शर्मा, प्रतिमा सिंह, उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या वाधवा भी पोज देते हुए ग्रुप फ़ोटो में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


वहीं जबसे अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस ग्रुप फोटो को शेयर किया है। तभी से लगातार इसपर बड़े-बड़े सैलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहें हैं। बता दें पोस्ट पर कमेंट करने वालों में आथिया शेट्टी, पिता सुनील शेट्टी, विराट कोहली समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

इसके अलावा क्रिकेटर केएल राहुल ने भी हाल ही में डरहम से अपनी टीम के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने ये भी दिखाया था कि इस ग्रुप फोटो के लिए आथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा उनकी फोटोग्राफर बनी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl)


वहीं बता दें कि टीम इंडिया कुछ समय पहले ही टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हुई है। जहां 5 अगस्त से मैच शुरू होने वाले हैं। इस दौरान भारतीय क्रिकेटरों को उनके पार्टनर्स का साथ मिला है। हाल ही में खबरें आई थीं कि केएल राहुल ने ऑफिशियल डॉक्यूमेंट्स में आथिया शेट्टी को अपना पार्टनर बताया था। आथिया ने राहुल के साथ ही इंग्लैंड की उड़ान भरी थी।

खबरें ये भी थीं कि आथिया उनके साथ ही रुकी हैं। दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने भी बेटी और केएल राहुल के रिश्ते को लेकर कहा था कि, ” दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं। इतना ही नहीं सुनील ने राहुल को अपना फेवरेट क्रिकेटर भी बताया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratima singh ? (@pratima0808)


बता दें कि सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म ‘हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। आथिया फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं और पिछले लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (K L Rahul) और आथिया के अफेयर की खबरें आ रही है।

Back to top button