बॉलीवुड

जब बुरी तरह फटी जींस में नज़र आईं ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां, लोगों ने कहा- भिखारी, ‘क्या कमी थी’ ?

फैशन के मामले में हिंदी सिनेमा की अदाकाराएं सबसे आगे होती हैं. बॉलीवुड अदाकाराएं जो भी पहनती है वो फैशन बन जाता है हालांकि ऐसा फैशन भी क्या काम का कि लोग उनकी तुलना भिखारियों से ही कर दे. हां जी…आपने सही सुना भिखारी. इस सोशल मीडिया और आधुनिक युग में बॉलीवुड सितारें ख़ूब चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फैशन करोड़ों लोग फॉलो करते हैं, हालांकि कभी कभी ये हसीनाएं कुछ ऐसा भी पहन लेती है जिसके चलते इन्हें खूब खरी खोटी सुनना पड़ती है. आज के दौर में फटी जींस का भी खूब चलन है. कुछ एक्ट्रेसेस तो सबके सामने ऐसी जींस पहनकर आ गई कि उन्हें देखकर लोगों की हंसी ही नहीं रुकी और वे रिप्ड जींस पहनकर जोक्स का शिकार हो गई. आइए आज आपको 5 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं…

मलाइका अरोड़ा…

malaika arora

मलाइका अरोरा बॉलीवुड की सबसे फिट अदाकारा मानी जाती है. उनका फैशन भी कमाल का होता है और वे अक्सर अपने फैशन से फैंस के होश उड़ा देती है. हालांकि एक बार जब अभिनेत्री को रिप्ड जींस में देखा गया था तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा और वे एक मजाक बनकर रह गई. लोगों को मलाइका की फटी हुई जींस बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

अनुष्का शर्मा…

anushka sharma

अनुष्का शर्मा भी फैशन के मामले में बहुत आगे है. हालांकि उन्हें एक बार हद से ज्यादा फटी जींस पहनना भारी पड़ गया था और फैंस को उनके इस फटी जींस का अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया. अनुष्का शर्मा का लोगों ने मीम्स बनाकर मजाक उड़ाया था. फटी जींस में वे भी एक जोक बनकर रह गई.

सारा अली खान…

sara ali khan

सारा अली खान हिंदी सिनेमा की एक उभरती हुई अदाकारा है. अपने करीब तीन साल के करियर में अब तक उन्होंने बॉलीवुड में ठीकठाक काम किया है. अपनी अदाकारी के साथ ही सारा अपनी निजी ज़िंदगी और अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. एक बार उन्हें भी फटी हुई जींस में देखा गया था और सोशल मीडिया यूजर्स उन पर बरस पड़े थे. एक ने लिखा था, भिखारी’, ‘लगता है कि गरीबों के पास पैसा नहीं है’, ‘इन अमीर लोगों का घटिया फैशन’, ‘बड़े लोग बड़ी बात.’

कृति खरबंदा…

kriti kharbanda

फटी जींस पहनकर अभिनेत्री कृति खरबंदा ने एक फोटोशूट करवाया था. उनकी जींस दोनों पैरों में थाइज से लेकर घुटने तक फटी हुई थी. इसे देखकर लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था और खा था कि, “ये किस तरह की जीन्स हैं?”, “ये रिप्ड जीन्स हैं या फटी हुई जींस”, “अगर आप कहते हैं, तो हम आपको कपड़े देंगे.”

निधि अग्रवाल…

nidhi agrawal

निधि अग्रवाल भी एक बार थाउज से लेकर घुटने तक फटी हुई जींस के साथ देखी गई और उन्हें भी लोगों ने निशाने पर लिया था. एक यूजर ने कमेंट में लिखा था कि, “क्या कमी थी?”

Back to top button