बॉलीवुड

फटी जींस और स्पोर्ट्स ब्रा पहन अर्जुन कपूर की कार से उतरी मलाइका, लोगों ने ऐसे लिए मजे – Pics

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे फिल्मों में अभिनेत्री से ज्यादा आइटम सॉन्ग करने के लिए जानी जाती हैं। वैसे मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय निजी जिंदगी को लेकर अधिक सुर्खियों में रहती हैं। अरबाज खान से तलाक लेने से लेकर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से लव अफेयर तक मलाइका कोई न कोई हेडलाइंस बटोरती रहती है।

arjun kapoor and malaika

अर्जुन कपूर के साथ उनका रिलेशन किसी से छिपा नहीं हैं। खुद से 12 साल छोटे एक्टर को डेट करने के कारण उन्हें अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। वैसे मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। 47 साल की उम्र में भी उनकी बॉडी और फेशन सेंस यंग लड़कियों जैसा है। वे अपने कपड़ों को लेकर हमेशा बोल्ड रही हैं। ऐसे में लोग उनकी ड्रेस का भी बड़ा मजाक उड़ाते हैं।

malaika arora ripped jeans look

malaika arora ripped jeans look

हाल ही में मलाइका को एयरपोर्ट पर अर्जुन की कार से उतरते स्पॉट हुई। इस दौरान उनला लुक बहुत स्पोर्टी था। उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और रिप्ड जींस पहन रखी थी। इसके साथ ही अपने लुक को और भी बोल्ड लुक देने के लिए उन्होंने ऑरेंज रंग का एक ओवरकोर्ट पहना हुआ था। मलाइका का यह लुक अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनके इस लुक पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उनकी तारीफ़ों के पूल बांध रहा है।

malaika arora ripped jeans look

malaika arora ripped jeans look

मलाइका अरोड़ा की रिप्ड जींस देखकर एक बंदे ने लिखा ‘अरे ये क्या हुआ? किसी ने इसकी जींस फाड़ दी।’ वहीं एक ने लिखा कि ‘इसके पास पैसे की कोई कमी नहीं है, बस कपड़े ही कम है।’ इसके बाद एक यूजर ने मलाइका की एज को टारगेट करते हुए लिखा ‘कहां चल दी आंटी?’ फिर एक यूजर लिखता है ‘ये जानबूझकर ऐसे कपड़े पहनती है ताकि यंग दिख सके।’ फिर एक कमेन्ट आता है कि ‘कोई इसकी पैंट सील दो भाई।’

malaika arora ripped jeans look

वैसे कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मलाइका का मजाक उड़ाने की बजाय उनके लुक की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा ‘इस तरह की ड्रेस को सिर्फ मलाइका ही अच्छे से कैरी कर सकती है।’ एक अन्य यूजर कहता है ‘मलाइका ने जिस तरह से कॉन्फीडेंटली इस ड्रेस को कैरी किया है वह कोई और नहीं कर सकता है।’ एक कमेन्ट आता है ‘एक्टर्स का मजाक उड़ाने की बजाय हमे उनसे प्रेरित होना चाहिए। वे इस उम्र में भी इतनी फिट एंड फाइन हैं। इसके लिए वे घंटों जिम में पसीना बहाती है।’

malaika arora ripped jeans look

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब लोगों ने मलाइका को ट्रोल किया हो। यदि आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो वहाँ आपको ट्रोल करने वाले कई लोग मिल जाएंगे। हालांकि मलाइका को इन ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती है। फिर वह अर्जुन कपूर से इश्क फरमान हो या कोई हॉट एंड सेक्सी पोज में फोटो क्लिक करवाना हो।

malaika arora ripped jeans look

वैसे मलाइका के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? आपको क्या लगता है किसी महिला को उसकी ड्रेस की वजह से ट्रोल करना कितना सही है?

Back to top button