बॉलीवुड

विवादों से शिल्पा शेट्टी का रहा है पुराना नाता। कभी रिचर्ड ने तो कभी बाबा ने सरेआम कर दिया किस

कॉन्ट्रोवर्सी से शिल्पा का है अहम रिश्ता। राजकुंद्रा से पहले शिल्पा का भी इन विवादों से जुड़ चुका है नाम...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों काफ़ी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। दरअसल, पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के चलते शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है। राज पर आरोप हैं कि उन्होंने ना सिर्फ पोर्न फिल्मों के कारोबार में पैसा लगाया है बल्कि इससे वो मोटा मुनाफा भी कमा रहे थे।

shilpa shetty raj kundra

इस पूरे मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हुई है क्योंकि वो भी राज कुंद्रा की बिजनेस पार्टनर हैं और कई कम्पनियों के शीर्ष पदों पर रही है। ऐसे में उनका भी चर्चा में होना आम बात है। तो आइए आज हम बात उसकी करते हैं। जिसकी वज़ह से कभी शिल्पा शेट्टी स्वयं विवादों में उलझ चुकी हैं।

shilpa shetty controversy

बता दें कि शिल्पा बेशक बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा रही है लेकिन विवादों से उनका पुराना नाता रहा है। मालूम हो कि यह किस्सा 15 अप्रैल साल 2007 का है। यानी आज से करीबन 14 साल पहले का। जब दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब हासिल करने वाले और अमेरिकन एक्टर रिचर्ड गेयर भारत आये थे। जहां रिचर्ड अपनी अदाकारी को लेकर खूब चर्चा में रहे वहीं जब वो इंडिया आये थे तब भी वो एक ‘किस’ की वजह से मीडिया में खूब छा गए थे।

shilpa shetty controversy

जी हां और यह किस (KISS) रिचर्ड गेयर ने किसी और को नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी को ही किया था। गौरतलब हो कि यह पूरा क़िस्सा उस दौरान का था। जब एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए एक कार्यक्रम में इन दोनों का जयपुर जाना हुआ था। यहां जब शिल्पा रिचर्ड को मंच पर लेकर आईं और कुछ बोलने लगीं तो रिचर्ड उन्हें हाथ पर किस करने लगे। इसके बाद उन्होंने शिल्पा को गले लगाया और उनके गालों पर किस करने लगे।

shilpa shetty controversy

रिचर्ड और शिल्पा का ये वीडियो हर तरफ छा गया था क्योंकि हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेयर ने शिल्पा को स्टेज पर सरेआम किस कर लिया था। जिसके बाद देश के कई बड़े शहरों मे शिल्पा और रिचर्ड गेयर के खिलाफ प्रदर्शन हुए थे। दोनों को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा था। बवाल बढ़ता देख शिल्पा ने सफाई दी कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि उन्हें रिएक्ट करने का मौका ही नहीं मिला। हालांकि भारी विरोध के बाद रिचर्ड ने भी इस मामले में माफी मांगी थी।

shilpa shetty controversy

वहीं एक रिपोर्ट की मानें तो यह मामला इतना तूल पकड़ चुका था कि राजस्थान की एक स्थानीय अदालत ने शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड के खिलाफ गिरफ्तारी के आदेश भी दे दिए थे। बाद में शिल्पा ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को महज लोकप्रियता बटोरने की कोशिश बताया था और केस खारिज कर दिया था। इतना ही एक बार मंदिर के एक पुजारी के साथ भी शिल्पा की किस की फोटो वायरल हो गई थी।

shilpa shetty controversy

ये उस वक़्त की बात थी जब एक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी को वहां पुजारी ने गाल पर किस कर लिया था। दोनों की ये फोटो खूब वायरल हुई थी। इस वायरल फोटो के लिए भी शिल्पा शेट्टी जमकर ट्रोल हुई थी। बता दें कि पुजारी से किस वाला मामला साल 2009 का है। जब शिल्पा शेट्टी उड़ीसा के साक्षीगोपाल मंदिर पहुंचीं थीं।

shilpa shetty controversy

बहरहाल, इस समय शिल्पा का नाम पति राज की वजह से खूब उछल रहा है। पोर्नोग्राफी कांड में फंसे राज कुंद्रा की वजह से जहां शिल्पा शेट्टी ने डांस रियलिटी शो की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। वहीं लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अब ‘सुपर डांसर 4’ से शिल्पा शेट्टी की छुट्टी हो सकती है। इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद उनकी इमेज को बहुत चोट पहुंची है।

shilpa shetty

साथ ही साथ उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं। जिसकी खीझ शिल्पा शेट्टी ने उस दौरान भी राजकुंद्रा पर निकाली थी। जब क्राइम ब्रांच की टीम उनके घर पूछताछ के लिए पहुँची थी।

Back to top button