बॉलीवुड

राजकुंद्रा के साथ शादी को तैयार नहीं थी शिल्पा। फ़िर हुआ कुछ ऐसा की तुरन्त हो गई राजी…

शिल्पा ने राज को बनाया अपने सपनों का राजकुमार। एक इंटरव्यू में राज ने बताई थी यह बात...

Rajkundra And Shilpa Marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (raj kundra) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। बता दें कि राज इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के मामले में हवालात में बंद हैं। ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कैसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी हुई थी? आख़िर कैसे शादीशुदा बिजनेसमैन के साथ शिल्पा शेट्टी शादी को तैयार हो गई थी और वह क्या कारण था जिसकी वज़ह से शिल्पा बिजनेसमैन राजकुंद्रा पर लट्टू हो गई थी।

shilpa shetty

आपको बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्री की शादी 2009 में हुई थी। आज के समय मे शिल्पा और राज के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम वियान और समीशा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा को घास तक नहीं डालती थीं।

shilpa shetty

जी हां यह सुनने में आपको थोड़ा अजीब भले लग सकता है लेकिन यह सोलह आने सच बात है कि शुरुआती दौर में शिल्पा शेट्टी ज़रा भी राजकुंद्रा को भाव नहीं दे रही थीं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ़ राजकुंद्रा लगातार उन्हें पटाने की कोशिश कर रहें थे। जिसका खुलासा राजकुंद्रा ने स्वयं किया था।

raj kundra

मालूम हो कि एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि वह किस तरह से शिल्पा से मिले थे और कैसे उनके प्यार में पड़ गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में राज ने बताया था कि शिल्पा के साथ उनकी पहली मुलाकात यूनाइटेड किंगडम में ‘बिग ब्रदर’ जीतने के बाद हुई थी। बता दें कि उस वक्त वह उनके पास एक परफ्यूम बनाने का आइडिया लेकर गए थे। वहीं जब राज ने शिल्पा से पहली मुलाकात में एक्ट्रेस की मां के पैर छुए तो एक्ट्रेस को ये बात बहुत पसंद आई थी।

Rajkundra And Shilpa Marriage

गौरतलब हो कि साक्षात्कार में राजकुंद्रा ने यह बात भी बताई थी कि कैसे शिल्पा ख़ुद को पटाने का एक भी मौका देने को तैयार नहीं थी, लेकिन फ़िर भी राजकुंद्रा लगातार ट्राय कर रहें थे। इतना ही नहीं राज के मुताबिक एक बार जब उन्होंने शिल्पा से शादी की बात कही तो शिल्पा ने साफ़ यह कहते हुए मना कर दिया कि वह मुंबई और भारत नहीं छोड़ सकती।

Raj-kundra

लेकिन इस बात से कहीं न कहीं राजकुंद्रा को एक आस मिल गई कि अगर कोशिश की जाएं। तो वह शिल्पा को अपना बना सकते हैं। फ़िर क्या था राजकुंद्रा ने अपने एक दोस्त को फ़ोन लगाया और मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने की इच्छा ज़ाहिर की।

Raj-kundra

राज कुंद्रा के दोस्त ने भी जुहू में फ़्लैट होने की बात कही। ऐसे में राजकुंद्रा ने तत्काल उसे ख़रीद लिया और फ़िर शिल्पा शेट्टी को फ़ोन लगाया और कहा कि, “आपने कहा था कि आप मुंबई नहीं छोड़ सकती तो अब मैंने मुंबई में प्रॉपर्टी ख़रीद ली है। अब क्या आप शादी करेंगी?” यह बात शिल्पा को काफ़ी इंप्रेस कर गई और उन्होंने शादी के लिए हामी भर दी। गौरतलब हो कि जिस शख़्स ने राजकुंद्रा को मुंबई में घर खरीदने में मदद की वह प्रोड्यूसर वाशु भगनानी थे।

दो बच्चों के पैरंट्स हैं शिल्पा और राज…

shilpa shetty

शिल्पा और राज ने डेटिंग के कुछ समय बाद साल 2009 में शादी रचाई। शिल्पा और राज 21 मई 2012 को पहली बार पैरंट्स बने थे और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ। शिल्पा और राज खुशहाल जीवन जी रहे थे, कि एकाएक पोर्नोग्राफी की एक तबाही आई और हाल फिलहाल में उसने सबकुछ बर्बाद करके रख दिया है और आगे क्या हो सकता इसकी कोई कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

Back to top button