बॉलीवुड

कोई जबरदस्ती नहीं करता, मुँह मांगे पैसे मिलते हैं, सलमान की गर्लफ्रेंड ने कुंद्रा का किया सपोर्ट

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा के पक्ष में सलमान की पूर्व प्रेमिका की प्रतिक्रिया आई है। अभिनेता सलमान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने पोर्न फिल्मों को जज न करने की बात कही है। बिना राज कुंद्रा का नाम लिए सोमी अली ने कहा है कि पोर्न फिल्मों को अपने प्रोफेशन के रूप में चुनने वाले लोगों को हमें जज नहीं करना चाहिए। क्योंकि इसमें किसी के साथ कोई भी जबरदस्ती नहीं होती।

somy ali

मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि ‘जब हम पोर्न या फिर सेक्स से जुड़े मामलों पर बातचीत करते हैं तो लोगों में उत्सुकता पैदा होती है। जिन्होंने पोर्न फिल्मों को अपने प्रोफेशन के रूप में चुना है मैं उन्हें बिलकुल भी जज नहीं करती। जो लोग इसे प्रोफेशन चुनते हैं, उन्हें कुछ भी कहने का अधिकार किसी को नहीं है। किसी के पास भी ये अधिकार नहीं है कि वो उन्हें जज करे। ये तब तक गलत नहीं है जब तक इसमें किसी तरह की जबरदस्ती ना हो। सोमी अली के अनुसार हमें अपने देश में सेक्स एज्यूकेशन को बढ़ावा देना चाहिए।

 somy ali

फिल्मों में और वेब सीरीज में होने वाले इंटीमेट सींस पर भी सोमी अली खान ने अपनी राय दी और कहा कि ‘इंटिमेसी के बिना कोई भी इंटिमेट लव सीन नहीं होता। किसिंग सीन पर एक तरह का नॉर्म होना चाहिए। आज वैसे भी हम 2021 में हैं जहां हर कोई बहुत फॉरवर्ड है।

Raj Kundra

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर कोई अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है। किसी ने उनकी गिरफ्तारी को सही बताया तो किसी ने गिरफ्तारी की विरोध किया है।

Raj Kundra

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पूछताछ के बाद उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से इन्हें पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया था। ये अभी भी पुलिस की हिरासत में हैं। राज कुंद्रा ने अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन उन्हें इस मामले में कोर्ट की तरफ से राहत नहीं मिली। इस समय इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शिल्पा शेट्टी से भी की गई पूछताछ

shilpa shetty

इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो चुकी है। पुलिस ने शिल्पा के घर जाकर उनसे पूछताछ की जो कि 6 घंटों तक चली। इस दौरान राज भी वहां मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार शिल्पा राज से काफी गुस्सा थी और उनसे लड़ाई भी कर रही थी। शिल्पा बार-बार कहा रही थी कि तुमने खूब बेदमानी करवाई है। ये सब करने की क्या जरूरत थी। हालांकि पुलिस के सामने शिल्पा ने राज को बेकसूर बताया और कहा कि वो केवल इंटीमेट फिल्म बनाते थे न की पोर्न। इस मामले में पुलिस आने वाले समय में फिर से शिल्पा से पूछताछ कर सकती है। पुलिस ने शिल्पा को अभी तक क्लीन चीट नहीं दी है।

Back to top button