बॉलीवुड

जब नकली बॉडी के साथ बड़े पर्दे पर उतरे ये स्टार्स तो खूब उड़ा मजाक, अक्षय-सलमान भी है शामिल

जब फैंस को बेवकूफ बनाने के चक्कर में खुद मजाक बन गए ये स्टार, सलमान तो कई बार निकले फिसड्डी

समय और तकनीक बढ़ने के साथ तेजी से हिंदी सिनेमा में भी इसका विस्तार हुआ है. कई बार पर्दे पर यह तकनीक काम कर जाती है तो वहीं के बार चोरी साफ-साफ़ पकड़ में भी आ जाती है. बॉलीवुड में कई सीन को डिजिटली क्रिएट किया जाने लगा है. हालांकि कई बार फैंस को ऐसा करना रास नहीं आया. बॉलीवुड में कई दफ़ा अभिनेताओं के ‘नकली सिक्स पैक’ दिखा कर दर्शकों को गुमराह किया गया और उन्हें ‘बेवकूफ’ बनाया गया. आइए आज आपको ऐसा करने वाली कुछ फिल्मों और अभिनेताओं के बारे में बताते हैं…

अभिनेता- गोविंदा
फिल्म- हैप्पी एंडिंग

akshay kumar

गोविंदा अपने दौर के सबसे लोकप्रिय और चर्चित कलाकारों में से एक रहे हैं. गोविंदा ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया. उन्होंने ढेरों हिट फ़िल्में दी और अपनी अदाकारी के साथ ही फैंस को डांस एवं कॉमेडी से भी खूब मनोरंजन किया. हालांकि फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ में गोविंदा का एक सीन फैंस के गले नहीं उतरा जब उनके सिक्स पैक देखने को मिले थे. ऐसा इसलिए क्योंकि गोविंदा के सिक्स पैक नकली थे.

Govinda

अभिनेता- अक्षय कुमार
फिल्म- बॉस

akshay kumar

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार यूं तो हिंदी सिनेमा के सबसे फिट अभिनेताओं में गिने जाते हैं, हालांकि अक्षय कुमार के लिए भी डिजिटल तकनीक का सहारा लिया गया. ऐसा अक्षय कुमार ने साल 2013 में आई अपनी फिल्म ‘बॉस’ के क्लाइमैक्स सीन के दौरान किया था. एक सीन में जब वे विलेन बने अभिनेता रोनित रॉय की तरफ शर्ट फाड़ते हुए बढ़ रहे थे, तब उनकी नकली बॉडी देखने को मिली थी.

अभिनेता- सलमान खान
फिल्म- दबंग 3

salman khan

सलमान खान की बॉडी की काफी चर्चा होती है, हालांकि सलमान खान तो कई बार पर्दे पर नकली बॉडी के साथ नज़र आए हैं. उनकी फिल्म दबंग 3 में भी ऐसा हुआ था. सलमान को फिल्म में इस अंदाज में देखना फैंस को पसंद नहीं आया था और उनका खूब मजाक भी उड़ा था.

अभिनेता- सलमान खान
फिल्म- वांटेड

salman khan

सलमान की फिल्म वांटेड में तो बहुत बड़ी गलती हुई थी और साफ़ तौर से उनकी नकली बॉडी दिखाई गई थी. इस फिल्म में भी डिजिटल तकनीक का सहारा लेना सलमान को भारी पड़ गया था और उनकी खूब खिल्ली उड़ाई गई.

अभिनेता- सलमान खान
फिल्म- एक था टाइगर

इस सूची में आख़िरी स्थान भी सलमान खान का ही है. सलमान ने फिल्म एक था टाइगर में भी अपना खूब मजाक उड़वाया और इस फिल्म में फिर से उनकी नकली बॉडी देखने को मिली. एक बार फिर से सीजीआई तकनीक से सलमान की बॉडी पर सिक्स पैक लगा दिए गए और एक बार फिर से ऐसा कुछ देखना दर्शकों के गले नहीं उतरा. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आप खुद सब कुछ समझ जाएंगे.

Back to top button