बॉलीवुड

बहन के साथ इस ख़ूबसूरत आशियाने में रहती है कृति सेनन, देखें उनके घर की मनमोहक तस्वीरें

हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री कृति सेनन ने कम समय में ही एक ख़ास पहचान बना ली हैं. उनकी फिल्मों को तो बहुत पसंद किया जाता ही है वहीं उनकी खूबसूरती भी फैंस को खूब भाती है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कृति सेनन आज लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई है और उनका करियर अभी तो शुरू ही हुआ है फैंस को उनसे आगे भी ढेर सारी उम्मीदें है.

kriti sanon

कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को नई दिल्ली में हुआ था. कृति सेनन ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2014 से की थी. उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ थी. इसमें उनके हीरो टाइगर श्रॉफ थे. यह फिल्म तो फ्लॉप रही थी, हालांकि कृति ने ‘बरेली की बर्फी’, ‘पानीपत’, ‘लुका छुपी’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक ख़ास पहचान बना ली है.

kriti sanon

कृति सेनन अपनी फ़िल्में, अदाकारी और खूबसूरती के लिए तो चर्चा में बनी ही रहती हैं, वहीं उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है. इंस्टाग्राम पर कृति को 4 करोड़ 10 लाख (41 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से भी रूबरू होते रहती हैं.

kriti sanon

कृति का जन्म चाहे दिल्ली में हुआ था, हालांकि फ़िल्मी दुनिया की होने के बाद वे मुंबई की होकर रह गई. ऐसा होना लाजिमी भी है. साल 2014 में अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे और इसी साल ‘मायानगरी’ मुंबई में उन्होंने एक शानदार घर खरीदा था. उनका घर अंदर और बाहर दोनों ही तरफ़ से बेहद खूबसूरत हैं. आइए आज आपको कृति सेनन के खूबसूरत घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं.

kriti sanon

2014 में यह घर खरीदने से पहली कृति सेनन किराए से रहती थीं. बता दें कि, इस घर में उनके साथ उनकी छोटी बहन और अभिनेत्री नूपुर सेनन भी रहती हैं. कभ-कभी अपनी बेटियों के साथ रहने के लिए दो बहनों के माता-पिता भी आते जाते रहते हैं.

kriti sanon 4

कृति सेनन खूबसूरत होने के साथ ही फिट भी हैं और वे एक फिटनेस फ्रीक हैं. वे अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए देखीं जाती हैं. वहीं घर पर योग और मेडिटेशन भी करती हैं.

kriti sanon

कृति का यह सपनों का महल बेहद खूबसूरत और लग्ज़री है. इसे उन्होंने बड़ी खूबसूरती के साथ सजाया है. यहां से बाहर का ख़ूबसूरत नजारा भी दिखता है. अक्सर देखा जाता है कि कृति सेनन अपने सोशल मीडिया एकाउंट से विंडो से बाहर देखते हुए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

kriti sanon

कृति का घर उनकी ही तरह ख़ूबसूरत हैं. एक्ट्रेस ने अपने घर की इस खास जगह को काफी सिंपल और सोबर रखा है.

kriti sanon

Kriti Sanon

Kriti Sanon

Kriti Sanon

Kriti Sanon

Kriti Sanon

कृति के घर में भगवान का छोटा सा मंदिर भी बना हुआ है. आप देख सकते हैं कि कृति की मां मंदिर में पूजा पाठ कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर कृति अपने पालतू जीव के साथ मस्ती कर रही हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कृति सेनन के इस घर को सिलेब आर्किटेक्ट प्रियंका मेहरा द्वारा डिजाइन किया गया है.

kriti snon

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ हाल ही में रिलीज हुई है. वहीं आने वाले दिनों में वे बच्चन पांडेय, आदिपुरुष और भेड़िया जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

kriti sanon

Back to top button