बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोली

आज के समय में बाहर से आकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना किसी के लिए भी आसान नहीं, क्योंकि कहीं न कहीं यह बात स्पष्ट रूप से समय-समय पर निकलकर आती रही है कि जिसका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं। वह सक्सेस नहीं हो सकता। इतना ही नहीं नए कलाकारों को इस फ़िल्म इंडस्ट्री में आने के लिए काफ़ी पापड़ बेलने पड़ते। जिसकी पहले से कोई पहचान नहीं। उन्ही में से आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बता रहे हैं। उनका बॉलीवुड में सफ़र काफी दिलचस्प रहा है।

radhika madan

जी हाँ हम बात कर रहे हैं राधिका मदान की। राधिका को हम सब छोटे पर्दे से ही पसंद करते आए हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के दम से आज राधिका कई लोगों की पहली पसंद बन कर सामने आ रही हैं। मेहनत के दम पर ऊँचाइयों की बुलंदियों पर पहुंची राधिका मदान का हाल ही में एक चौंकाने वाला स्टेटमेंट सामने आया है जिसने उन्हें रातो-रात सुर्ख़ियों में ला कर खड़ा कर दिया है। आइए जानते है इसी मामले को…

Actress Radhika Madan

radhika madan

बता दें कि टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली राधिका मदान ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। जिसके बाद उनके पिता का रिएक्शन देखने लायक था। राधिका ने कलर्स टीवी चैनल के मशहूर शो “मेरी आशिकी तुम से ही” से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस सीरियल में वह लीड एक्ट्रेस थी। उनकी लव स्टोरी को काफी पसंद किया गया था।

radhika madan

वहीं राधिका को बॉलीवुड में “पटाखा” फिल्म से पहला ब्रेक मिला। यह फिल्म विशाल भारद्वाज की थी। हालाँकि राधिका के अनुसार उनकी पहली फिल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” थी। लेकिन पटाखा की शूटिंग पहले खत्म हुई, इसलिए वह उनकी डेब्यू फिल्म बन कर सामने आई।

radhika madan

यह जानकर हैरानी होगी, लेकिन यह सच की है राधिका मदान को अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआती शूट के दौरान ही गर्भनिरोधक गोली लेनी पड़ी थी। राधिका ने इसी को लेकर एक बार बताया कि, “मुझे पहले शॉट के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था।

radhika madan

उस समय मेरे माँ-पापा मुझे सरप्राइज देने के लिए मेरे पास दिल्ली आ रहे थे। जब पापा ने वह दवाइयां देखी तो उन्हें काफी अजीब लगा था।”

radhika madan

गौरतलब हो कि जब राधिका मदान के पिता ने अपनी बेटी के पास वह गोलियां देखी तो उनके पैरों तले से ज़मीन खिसक गई थी। राधिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “पापा मेरे पहले शूट को लेकर लोगों को क्या जवाब देंगे, यह सोच कर मैं काफी हैरान थी। मुझे अक्सर लगता था कि वह मेरे पहले शॉट की खूब तारीफ व सराहना करेंगे लेकिन उस समय ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।”

radhika madan

बता दें कि राधिका मदान ने “मर्द को दर्द नहीं होता” फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ काम किया था। हालाँकि इस फिल्म को काफी कम स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था इसलिए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं इरफ़ान खान के करियर की आखिरी फिल्म “अंग्रेजी मीडियम” एक शानदार हिट साबित हुई जिसके बाद राधिका को खूब सराहना भी मिली।

radhika madan

 

Back to top button