बॉलीवुड

सोनू सूद चला रहे थे ट्रैक्टर, बगल में बैठ गई भारी भरकम फराह खान, नेहा कक्कड़ ने किया ऐसा कमेंट

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां अक्सर बॉलीवुड सितारें और उनके कारनामे छाए रहते हैं। वैसे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के कारनामों से आप सभी भली भांति वाकिफ होंगे। उन्हें गरीबों का मसीहा भी कहा जाता है। बीते वर्ष लॉकडाउन में उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की सहायता की थी। वे आज भी अपनी मदद जारी रखे हुए हैं। सोनू सूद जमीन से जुड़े इंसान हैं। उन्हें कार और बाइक के साथ ट्रैक्टर की सवारी करना भी पसंद है।

sonu sood

इन दिनों सोनू सूद की ट्रैक्टर चलाते हुए एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है। वह खेतों के बीच सुहाने मौसम में ट्रैक्टर चलाने का आनंद ले रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि सोनू के साथ ट्रैक्टर पर बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) भी बैठी हुई है। भारी भरकम फराह खान सोनू के साथ बगल में चिपककर बैठी है। इस दौरान उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है और हरी कुर्ती पहन रखी है।

फराह और सोनू की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। फराह ने खुद इसे अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर साझा किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए फराह लिखती हैं ‘सब कुछ पंजाबी है.. चंडीगढ़, ट्रैक्टर और सोनू सूद। मेरे दोस्त तुम्हारे साथ शूट करना हमेशा मजेदार होता है।’ इसके साथ ही फराह खान ने ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ नाम के एक म्यूजिक लेबल को भी टैग किया है। इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फोटो शायद किसी गाने की शूट के दौरान क्लिक किया गया है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)


ट्रैक्टर पर बैठे सोनू और फराह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है। इसे अभी तक 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस फोटो पर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की महशूर गायिका नेहा कक्कड़ ने भी सोनू सूद और फराह खान की इस तस्वीर पर कमेन्ट किया है। सिंगर ने कमेन्ट कर लिखा ‘यस’। यानि वह फराह की इस बात से सहमति जता रही हैं कि सोनू सूद के साथ काम करना बड़ा मजेदार होता है। नेहा के अलावा उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी इस फोटो पर कमेन्ट किया है। उन्होंने कमेन्ट में दिल वाला इमोजी बनाया है।

sonu sood

वैसे तारीफ़ों के साथ साथ कुछ लोग फराह खान को ट्रोल भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘फराह जी ट्रैक्टर के साइड में नहीं सेंटर में बैठिए, कहीं ट्रैक्टर पलट न जाए।’ फिर एक कमेन्ट आता है ‘अरे ये साजिद खान (फराह खान का भाई) सलवार कुर्ती पहन सोनू सूद के साथ क्या कर रहा है?’ एक अन्य व्यक्ति लिखता है ‘सोनू भैया फराह को भी उनके गांव छोड़ आओ।’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

गौरतलब है कि इसके पहले फराह खान कोरोना काल में मास्क उतारकर आम सूंघने को लेकर भी ट्रोल हुई थी। वैसे आप लोगों के मन में फराह खान और सोनू सूद की इस तस्वीर को देख क्या कमेन्ट आता है हमे जरूर बताएं।

Back to top button