बॉलीवुड

एक्ट्रेस श्रुति गेरा ने किया खुलासा – लड़कियों को ड्रग्स देकर पहले बनाते हैं अश्लील वीडियो, फिर..

पहले लगता था राज कुंद्रा बड़ा बिजनेसमैन है, हकीकत अब सामने आई

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा गंदी फिल्में बनाने और उन्हें एप के जरिए दिखाने के मामले में इस समय पुलिस हिरासत में है. राज कुंद्रा के इस बिजनेस का भांडा फोड़ते हुए पुलिस ने उन पर शिकंजा कस दिया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब तक कई एक्ट्रेसेस के राज के खिलाफ बयान सामने आए है वहीं अब अभिनेत्री श्रुति गेरा ने भी इस मामले पर बड़ा बयान दया है और उनका बयान काफी सुर्ख़ियों में भी आ गया है. श्रुति गेरा का कहना है की राज कुंद्रा की कम्पनी ने उन्हें भी एक ऑफर दिया था. हाल ही में श्रुति ने इस बारे में बात की है.

Raj

बता दें कि, राज कुंद्रा का केस सामने आने के बाद इस मामले में पूनम पांडे, राखी सावंत, गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों ने बयान दिया था. जबकि अब इस सूची में नया नाम श्रुति गेरा का जुड़ गया है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई उजागर करते हुए कहा कि लड़कियों के न्यूड वीडियो धोखे से शूट किए जाते हैं. पहले उन्हें ड्रग्स दिए जाते हैं फिर उनका अश्लील वीडियो बना लिया जाता है. साथ ही उन्हें मजबूरन कहने पर पोर्न फिल्मों में काम करना पड़ता है.

श्रुति गेरा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि राज कुंद्रा की कंपनी का उनके पास ऑफर आया था और उनके सामने किसी वेब सीरीज का प्रस्ताव रखा गया था. श्रुति गेरा का दावा है कि वेब सीरीज को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे यह कहा था कि राज, वेबसीरिज की दुनिया में कुछ बड़ा करने जा रहे हैं.

नई अभिनेत्रियों को दिए जाते हैं ड्रग्स, धोखे से शूट करते है अश्लील वीडियो…

श्रुति गेरा यहीं नहीं रुकी. उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि जो नई लड़कियां होती है उन्हें मोहरा बनाया जाता है. इस फिल्म इंडस्ट्री में काफी कुछ चलता है. श्रुति ने कहा कि मैं खुद इस तरह के अनुभवों से गुजरी हूं. श्रुति ने कहा कि पहले नई अभिनेत्रियों को ड्रग्स दिए जाते हैं और फिर उनसे अश्लील वीडियो शूट करवा लिए जाते हैं. ताज्जुब की बात तो यह है कि श्रुति ने यह भी बताया कि ऐसा केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि नए एक्टर्स के साथ भी किया जाता है.

निर्माता करते हैं ब्लैकमेल…

shruti gera

फिल्म निर्माताओं पर हमला बोलते हुए श्रुति गेरा ने बताया कि मेरे पास भी कुछ इस रह के प्रोजेक्ट्स आए थे, लेकिन मैंने मना कर दिया. हालांकि मेरे न कहने पर मुझे यह आभास हुआ कि निर्माताओं की नियत कितनी खराब होती है. एक्ट्रेस ने निर्माताओं की सच्चाई उजागर करते हुए बताया कि ये लोग कमरे में कैमरा लगाकर वीडियोज बना लेते हैं. फिर बाद में धोखे से बनाए गए इन वीडियोज को ब्लैकमेल करते समय उपयोग करते हैं.

राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा ऑफर हुई वेब सीरीज को ठुकराने को लेकर श्रुति कहती हैं कि आज मैं बेहद खुश हूं कि मैं अपने आप को सुरक्षित रख पाई. राज पर भड़कते हुए श्रुति ने कहा कि, सभी यह समझते थे शिल्पा के पति राज एक बड़े कारोबारी है, हालांकि हकीकत तो अब सामने आई है. वो तो इस तरह की फिल्में बनाता है.

shruti gera

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को उनके घर से गिरफ़्तार कर लिया था. इसके बाद अदालत ने उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वहीं 23 जुलाई को फिर राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी गई और फिलहाल राज 27 जुलाई तक न्यायक हिरासत में रहेंगे. इस मामले में राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी करीब 6 घंटे पूछताछ की गई है. जहां शिल्पा ने पति का बचाव करते हुए कहा कि राज पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक फ़िल्में बनाते हैं.

Back to top button