बॉलीवुड

कपिल के शो से छुट्टी होने पर छलका सुमोना चक्रवर्ती का दर्द! बोली- अगर किसी को सही मौका नहीं देंगे..

टीवी का मशहूर और बेहद सफल कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ करीब सात माह बाद वापसी करने को तैयार है और इस ख़बर के साथ ही कपिल शर्मा एवं शो के फैंस झूम उठे हैं. हालांकि शो में नज़र आने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल जो ताजा ख़बर आ रही है उसके मुताबिक़, शो से सुमोना की छुट्टी हो गई है. इसी बीच सुमोना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की है जो कि चर्चाओं में है.

बता दें कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें ‘द कपिल शर्मा शो’ की स्टारकास्ट नज़र आई थी. इस तस्वीर को कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था और उन्होंने लिखा था कि, ”पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत.” इस तस्वीर में कपिल शर्मा के साथ कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी देखें जा सकते हैं. ख़ास बात यह है कि शो से अब दिग्गज़ कॉमेडियन सुदेश लहरी भी जुड़ गए हैं. हालांकि फैंस के लिए एक दुःख की बात यह भी है कि इस तस्वीर में सुमोना नज़र नहीं आई और खबर है कि वे अब शो का हिस्सा नहीं है.

the kapil sharma show

बता दें कि, इस तस्वीर के माध्यम से यह संदेश दिया गया है कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ वापसी के लिए तैयार है. 7 माह के बाद शो की अगस्त 2021 में वापसी हो रही है. गौरतलब है कि कुछ कारणों से शो जनवरी 2021 में बंद हो गया था, लेकिन वापस से कपिल शर्मा की टोली दशकों को हंसाने और गुदगुदाने के लिए तैयार है. हालांकि कपिल की टोली में उनकी ऑन स्क्रीन वाईफ के रोल में नज़र आने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती नहीं होगी.

sumona chakravarti

शो की वापसी में जगह न मिलने पर सुमोना ने साफ़ साफ़ तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में इसे लेकर कुछ कहा है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है और अपना दर्द जाहिर किया है. सुमोना ने चारलोट फ्रीमैन की किताब एव्रीथिंग यू वील एवर नीड (Everything You’ll Ever Need) का एक कोट साझा किया है.

sumona chakravarti

सुमोना लिखती हैं कि, ”अगर किसी चीज को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि आपके लिए है भी या नहीं. फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें अपनी जी जान लगा दें लेकिन ये सब तब भी आपके पास न टिके तो आप समझ लीजिए कि ये आपके लिए बना नहीं था. आप अफसोस के साथ सब चीजों से दूर चले जाएंगे और सोचेंगे कि मैंने इसमें बहुत एनर्जी लगा दी थी लेकिन आप बस यही कर सकते थे.”

sumona chakravarti

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, ”यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे. तो, सब कुछ पीछे छोड़कर अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें, अपने अगले पड़ाव के लिए प्रेरणा खोजें, एक जब ये कर लें तो अपने आपको उसमें झोंक दें और कभी पीछे मुड़कर ना देखें.”

sumona chakravarti

बता दें कि, सुमोना कपिल के शो का अहम हिस्सा रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, सुमोना शो से मोटी तगड़ी कमाई करती थें. उन्हें एक एपिसोड के लिए 6 से 7 लाख रूपये का भारी भरकम भुगतान किया जाता था.

Back to top button