बॉलीवुड

शिल्पा से लेकर मलाइका तक इन अभिनेत्रियों को पति की वज़ह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी…

शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका तक ये अभिनेत्रियां हुई पति की वज़ह बदनाम...

बीते दिनों जब से पोर्न फिल्मों को लेकर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद से लगातार राज कुंद्रा से अधिक शिल्पा शेट्टी की खिंचाई हो रही है। सोशल मीडिया पर तो यहां तक लिखा जाने लगा कि शिल्पा शेट्टी योग में ही लगी रही और उनके पति राज कुंद्रा…। वैसे फ़िल्मी सितारों का विवादों में बनें रहना कोई नई बात नहीं। फिल्म स्टार्स किसी न किसी वजह से आएं दिन विवादों में रहते ही है पर कभी कभी तो उन्हें अपने पार्टनर की वजह से भी शर्मिंदगी उठानी पड़ता है। वही हुआ है हाल ही में एक्ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के साथ भी। आपको बता दे की शिल्पा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है लेकिन पति राज के अरेस्ट होने के बाद से वो चुप हैं।

राज पर अश्‍लील फिल्‍में बनाने का आरोप है और इस मामले में कोर्ट ने उन्‍हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में भेजा है और आगे क्या होगा? यह तो वक्त ही बताएगा। वहीं आपको बताते चले की अभी बिगड़ते माहौल को देखते हुए शिल्‍पा ने अपने रिएलिटी शो को भी कैंसल कर दिया है और इसके साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्‍म हंगामा- 2 का प्रमोशन भी फ़िलहाल नहीं करेंगी। वैसे शिल्‍पा कोई पहली एक्ट्रेस नहीं। जिन्हें पति की वज़ह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी हो। इसके पहले भी कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं। जिन्हें अपने पति की करतूतों की वज़ह से जगहँसाई झेलनी पड़ी है। तो आइए जानते है कौन कौन है इसमें शामिल…

मदालसा शर्मा…

टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा , जो कि मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती की पत्नी है और उन पर एक एक्ट्रेस ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। यह बात साल 2018 की है। यह घटना उनकी शादी के बाद हुई वैसे महाअक्षय ने इन आरोपों से इनकार किया था।

निशा रावल…

nisha rawal and karan mehra

एक्ट्रेस निशा रावल पति करण मेहरा के साथ मारपीट को लेकर चर्चा में आईं थी। निशा ने मीडिया के सामने आ कर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया था, निशा ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया था।

दिव्या कुमार खोसला…

कुछ वर्षों पहले जब ‘मी टू कैंपेन’ चला था। उस दौरान दिव्या कुमार खोसला के पति और टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार पर एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगाया था पर भूषण ने भी खुद पर लगे सभी आरोपों से इनकार किया था।

सुज़ैन खान…

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन को तब शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जब उनके पति कोस्टार बारबरा मोरी और कंगना रनौत के साथ रिश्ते को लेकर खबरों में बने हुए थे। वैसे सुजैन ने कंगना के मामले में ऋतिक के निर्दोष होने की बात कही थी।

मलाइका अरोड़ा खान…

मलाइका अब अपने पति अरबाज़ से अलग हो चुकी है। लेकिन वह भी शर्मिंदगी का शिकार हो चुकी हैं। तलाक से पहले मलाइका को तब शर्मिंदा होना पड़ा था जब अरबाज का नाम सट्टेबाजी में सामने आया था जिसे वह काफी परेशान हो गई थी और बाद में खुद उनका नाम अर्जुन से जुड़ा। फ़िर दोनों में तलाक हो गया। जिसके बाद दोनों अलग-अलग जिंदगी जी रहें हैं।

Back to top button