बॉलीवुड

तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं ये जोड़ियां, लेकिन अब भी एक दूसरे के साथ आती हैं नज़र, जानें वजह

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें है जिनका तलाक हो चुका है लेकिन इसके बावजूद उनके बीच अब भी एक अच्छा रिश्ता है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स तलाक के बावजूद अपने पूर्व साथी को एक अच्छा दोस्त मानते हैं. कई सितारें अपने बच्चों की बेहतर परवरिश के लिए भी एक बने हुए हैं. आइए आज आपको कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में विस्तार से बताते हैं…

आमिर खान और किरण राव…

Aamir Khan And Kiran Rao

अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया है. कुछ दिनों पहले आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपनी 15 साल पुरानी शादी को ख़त्म कर दिया था. दोनों ने कहा था कि हम अब तलाक लें रहे हैं और एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. हालांकि दोनों ने यह भी बताया था कि दोनों का तलाक जरूर हो रहा है, लेकिन वे अपने बेटे आजाद राव खान की परवरिश साथ मिलकर करेंगे. तलाक के बाद ही दोनों को एक वीडियो में साथ देखा गया था. वहीं इसके बाद एक फिल्म की शूटिंग के दौरान भी आमिर और किरण साथ देखे गए थे.

Aamir Khan And Kiran Rao

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाक़ात फिल्म लगान के दौरान साल 2001 में हुई थी. इस दौरान आमिर पहले से शादीशुदा थे. आमिर ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी वहीं दोनों का साल 2002 में तलाक हो गया था. इसके बाद आमिर ने दूसरी शादी साल 2005 में किरण राव से की थी. हालांकि अब 15 सालों के बाद आमिर की दूसरी शादी भी टूट गई. आमिर और किरण का एक बेटा आजाद राव खान है, जिसका जन्म साल 2011 में हुआ था.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा…

malaika arora and arbaaz khan

बॉलीवुड की खूबसूरत एवं बेहद फिट अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान की जोड़ी बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक रही हैं. शादी के बाद दोनों करीब 19 सालों तक साथ में रहे. हालांकि दोनों की जोड़ी सफल नहीं हो पाई. मलाइका और अरबाज खान ने एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया था. इसके बाद साल 1998 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी लेकिन शादी के 19 सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया था.

malaika arora and arbaaz khan son

बता दें कि, मलाइका अरोरा और अरबाज खान ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. हालांकि आज भी दोनों को बेटे अरहान के साथ कई बार साथ में देखा जा चुका है. दोनों बेटे की खातिर अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. तलाक के बावजूद दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं और दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त भी मानते हैं. बता दें कि, अब मलाइका, अर्जुन कपूर को लंबे समय से डेट कर रही हैं. वहीं अरबाज खान, जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान…

hrithik roshan and sussanne khan

बॉलीवुड सुपस्टार ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी. वहीं साल 2014 में तलाक के साथ दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था, लेकिन अब भी दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे हैं. अपने बेटों की खातिर दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता हैं.

hrithik roshan

Back to top button