बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार आया शिल्पा शेट्टी का बयान, कहा-मुझे जिंदगी जीने के लिए..

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और इस वक्त ये पुलिस हिरासत में हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तार पर अब इनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया आई है और शिल्पा ने एक पोस्ट के जरिए अपना दुख जाहिर किया है।

Raj kundra

इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी ने अबतक चुप्पी साध रखी थी। लेकिन आज इन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बताया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर जेम्स थर्बर की किबात के एक पेज की तस्वीर शेयर की है। जिसमें लिखा गया है कि ‘गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें।

हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं। उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं। जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है। वो यहीं है, अभी जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।”

इसमें आगे लिखा है, ‘मैं एक गहरी सांस लेता हूं, ये जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।’

शिल्पा के इस पोस्ट से साफ है कि वो इस स्थिति से लड़ने की कोशिश कर रही हैं। जो कुछ भी इन दिनों इनकी जिंदगी में हो रहा है उसका सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गौरतलब है कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने व उन्हें अपलोड करने से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी का नाम भी खूब खबरों में आ रहा है।

अपने पति की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी इस कदर टूट गई हैं कि इन्होंने सुपर डांसर चैप्टर फोर की शूटिंग पर आने से मना कर दिया था। जिसके बाद शो के मेकर्स ने इन्हें करिश्मा कपूर से रिप्लेस कर दिया।

आज रिलीज होने वाली है फिल्म

आज शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज होने वाली है। ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 23 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म के जरिए शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन में भी शिल्पा काफी जोरो शोरों से लगी हुई थी। हालांकि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने फिल्म प्रमोशन से भी दूरी बना ली।

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, आशुतोष राणा, जॉनी लीवर सहायक भूमिकाओं में हैं। ये फ़िल्म हंगामा फ्रेंचाइजी की है और प्रियदर्शन की साल 1994 में आई एक मलयालम फ़िल्म का रीमेक है।

Back to top button