बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद अब एकता कपूर का नंबर? KRK के वीडियो ने मचाई सनसनी

कुंद्रा के बाद अब खुलेंगे एकता कपूर के राज, अश्लील कंटेंट के आरोप में फंस सकती है जीतेन्द्र की बेटी

हिंदी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील फ़िल्में बनाने के मामले में गिरफ़्तारी के बाद से फ़िल्मी गलियारों में भी हलचल तेज हो गई है. शिल्पा शेट्टी एक बड़ी और सफ़ल अभिनेत्री है. वहीं राज कुंद्रा का भी बिजनेस की दुनिया में बड़ा नाम है. ऐसे में राज कुंद्रा का इस बुरे काम में नाम आना और फिर उनकी गिरफ़्तारी होना लोगों को रास नहीं आ रहा है. लोग जमकर राज कुंद्रा और फ़िल्मी दुनिया के लोगों पर भड़ास निकाल रहे हैं और उन्हें ख़ूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

raj kundra

राज कुंद्रा केस में अब तक कई सेलेब्स ने अपनी बात रखी है. वहीं अब अभिनेता और स्वघोषित फिल्म आलोचक कमाल आर खान भी इस मुद्दे पर खुलकर सामने आए है और उन्होंने राज कुंद्रा केस के सहारे टीवी की क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर पर हमला बोला है. एकता पर हमला बोलते हुए कमाल आर खान ने कहा है कि अब अगला नंबर एकता कपूर का आने वाला है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले केआरके ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक ट्विट किया और उनके ट्वीट को लेकर एक नई बहस शुरू हो गई है.

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाले और किसी भी मामले पर अपनी बेबाक राय रखने वाले कमाल आर खान का एक नया ट्वीट ख़ूब सुर्ख़ियों में है. जिसमें उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो की लिंक साझा की है और एकता कपूर पर हमला बोला है.


ट्वीट करते हुए KRK ने लिखा कि, ”एकता कपूर को गिरफ्तार किया जा सकता है. उन्होंने आगे लिखा है कि कुछ सालों पहले राज कुंद्रा ने कहा था, मेरे बाद इसका नंबर लगेगा. गिरफ्तारी होगी.”

ekta kapoor

आप देख सकते हैं कि, कमाल ने जिस वीडियो की लिंक साझा की है उसमें बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगी उमेश कामथ के बीच Whatsapp पर चर्चा हो रही है. जिसमें दोनों अपने अश्लील फिल्म के कंटेंट को लेकर बातें कर रहे हैं और इसमें राज कुंद्रा की ओर से एकता कपूर और उनकी कंपनी ऑल्ट बालाजी को लेकर भी बातें होती है. हालांकि न्यूजट्रेन्ड का केआरके द्वारा साझा किए गए वीडियो के कंटेंट से कोई सरोकार नहीं है.

raj kundra

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (raj kundra) पर अशील फ़िल्में बनाने और उन्हें एप की मदद से दिखाने का आरोप लगा है. फरवरी 2021 में इस संबंध में उनके ख़िलाफ़ शिकायत भी हुई थी और सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को उनके घर से अरेस्ट कर लिया था. फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में है.

Back to top button