बॉलीवुड

सारा ने सौतेले भाइयों संग मनाई ईद, सामने आई करीना के छोटे बेटे जेह की झलक

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को नए बेबी के पेरेंट्स बने लगभग पांच महीने हो गए हैं। करीना ने 21 फरवरी 2021 को दूसरे बेटे को जन्म दिया था। करीना ने कई दिनों तक बेटे का नाम रिविल नहीं किया था। उनके पहले बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर बहुत विवाद हुआ था। ऐसे में करीना सैफ ने शांति से सोच समझकर दूसरे बेटे का नामकरण किया। उन्हें अपने न्यू बेबी का नाम ‘जेह’ (Jeh Ali Khan) रखा है। इसका पारसी में मतलब होता है ‘आना’। ये नाम सकरात्मकता और शुभता का प्रतीक होता है। इसका मतलब है कि बच्चा घर में ढेर सारी खुशियां लाएगा।

sara ali khan

वैसे बेटे का नाम तो करीना सैफ ने जगजाहिर कर दिया, लेकिन उसका चेहरा अभी भी मीडिया के सामने नहीं आया है। यदि आप ने नोटिस किया हो तो करीना या उनके परिवार का कोई भी सदस्य जब बेटे की कोई तस्वीर पोस्ट करता है तो उसके चेहरे पर एक ‘इमोजी’ लगा देता है। वह जेह का फेस कभी भी बताते नहीं हैं। अब यही चीज ‘जेह’ की सौतेली बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी की है।

दरअसल सारा ने ईद के मौके पर एक फैमिली फोटो साझा की है। इसमें वे अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan), भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और सौतेले भाइयों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) व जेह अली खान (Jeh Ali Khan) एक साथ दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में भी सारा ने जेह के फेस को एक इमोजी लगाकर छिपा दिया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए सारा कैप्शन में लिखती हैं- ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे। हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद करते हैं।

सारा की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट को देख सभी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सैफ करीना के बेटे का चेहरा छिपाया क्यों जा रहा है? इसकी एक संभावना ये भी हो सकती है कि अधिकतर सेलेब्रिटी कपल अपने न्यू बोर्न बेबी का फेस एक खास ढंग से रिविल करते हैं। इसके लिए वह किसी मैगजीन या फिर किसी और ब्रांड के साथ टाइअप करते हैं और फिर बच्चे के फेस को रिविल करते हैं। इससे उन्हें अच्छे खासे पैसे भी मिल जाते हैं। हालांकि सैफ करीना के बच्चे के मामले में असली वजह क्या है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

sara ali khan

बता दें कि इसके पहले सारा अली खान की बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को सारा की बुआ सबा अली खान ने शेयर किया था। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘मेरा दिल मेरी गोद में, उसका दिल टेडी बियर में।’

sara ali khan

इन तस्वीरों में सारा गजब की क्यूट लग रही थी। काम की बात करें तो सारा को अंतिम बार ‘कुली नं. 1’ में वरूण धवन संग देखा गया था। वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

Back to top button