बॉलीवुड

इस शादीशुदा एक्टर संग जुड़ा था शिल्पा शेट्टी की बहन का नाम, अभी तक घर बैठी है कुंवारी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल मचा हुआ है। उनके पति राज कुंद्रा को पुलिस ने पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस बीच आज हम आपको शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के एक लव अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां एक तरफ शिल्पा इस समय अपने वैवाहिक जीवन और पति की समस्या को सुलझाने में लगी हुई हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी बहन शमिता शेट्टी 42 साल की उम्र में भी कुंवारी बनकर घूम रही हैं।

Shamita Shetty

कहने को तो शमिता शेट्टी भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, लेकिन उनका बॉलीवुड में करियर कोई खास नहीं रहा है। शमिता ने साल 2000 में यश चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ये फिल्म मल्टीस्टारर होने की वजह से हिट रही थी, लेकिन इसके बाद शमिता ने जो भी फिल्में की वह लगभग सभी फ्लॉप रहीं। शमिता बॉलीवुड में अपनी बहन शिल्पा की तरह कोई अच्छा करियर नहीं बना पाई।

Shamita Shetty

शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी और जीजा राज कुंद्रा के साथ मुंबई में रहती हैं। वे अपने फिल्मी करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही हैं। वैसे तो उनका नाम कई अभिनेताओं संग जुड़ा है, लेकिन इनमें सबसे अधिक चर्चा मनोज वाजपेयी संग रही। दरअसल फिल्मों में काम करते समय शमिता का नाम मनोज वाजपेयी से जोड़ा गया था। दोनों ने साथ में कुछ फिल्में की थी। इसी दौरान दोनों कथित रूप से एक दूसरे के नजदीक आने लगे।

Shamita Shetty

हैरत की बात ये रही कि उस दौरान मनोज पहले से शादीशुदा भी थे। शमिता और मनोज की उम्र में दस साल का अंतर भी है। ऐसे में शमिता का खुद से दस साल बड़े शादीशुदा मर्द संग अफेयर मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन गया। हालांकि शमिता और मनोज के लव अफेयर की चर्चा ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई। इसकी वजह मनोज का पहले से शादीशुदा होना और पारिवारिक जिंदगी को एंजॉय करना बताया जाता है।

Shamita Shetty

अब मनोज बाजपेयी और शमिता शेट्टी के लिंकअप की गॉसिप पर विराम तो लग गया लेकिन शमिता का घर कभी फिर किसी के साथ नहीं बस पाया। कहते हैं कि शमिता आज तक सिर्फ इसलिए कुंवारी है क्योंकि मनोज वाजपेयी से उनकी शादी नहीं हो पाई थी। हालांकि इस खबर को लेकर मनोज या शमिता में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ऐसे में शमिता के कुँवारे रहने का दोष पूरी तरह से मनोज वाजपेयी के माथे मड़ना पूरी तरह से सही भी नहीं होगा।

Shamita Shetty

फिल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद शमिता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। अपनी जीविका चलाने के लिए वह अब खुद का बिजनेस चलाती हैं। यही वजह है कि फिल्मों में करियर चौपट होने के बावजूद वे आलीशान लाइफस्टाइल जीती हैं। उनका रहन सहन और खान पान भी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी से कम नहीं है।

शमिता अपनी बहन शिल्पा के साथ साथ जिजू राज कुंद्रा के भी करीब रही हैं। दोनों को की मौकों पर साथ देखा जा चुका है। शमिता अपने जिजू संग कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं। दोनों का रिश्ता हंसी मजाक वाला है।

Back to top button