बॉलीवुडविशेष

2 अभिनेत्रियों ने खोली राज कुंद्रा की पोल, कहा- उनकी वजह से हम अश्लील फिल्म इंडस्ट्री में

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनसमैन राज कुंद्रा एक बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया था और फिलहाल वे 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है. राज कुंद्रा के गिरफ़्तार होने के बाद से एक के बाद एक उनसे जुडी कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब दो जानी मानी और अभिनेत्रियों ने भी राज कुंद्रा पर बड़ा बयान दे दिया है.

raj-kundra

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ एक कॉन्ट्रेक्ट था. पूनम ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कुंद्रा और आर्म्सप्राइम मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और उनका कहना था कि कॉन्ट्रेक्ट के समाप्त हो जाने के आठ महीने बाद तक भी राज कुंद्रा उनके कंटेंट को उपयोग में ले रहे थे. पूनम को इसकी खबर लगते ही उन्होंने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया. लेकिन कुंद्रा और उनके साथी सौरभ कुशवाह ने कंटेंट के उपयोग से मना कर दिया था और इस मामले से पल्ला झाड़ लिया.

poonam pandey

वहीं राज कुंद्रा पर अभिनेत्री और मशहूर मॉडल शर्लिन चोपड़ा भी जमकर बरसीं हैं. शर्लिन ने राज कुंद्रा पर बड़ा आरोप लगाया है और उनका कहना रहा है कि उनके एडल्ट इंडस्ट्री में होने की वजह राज कुंद्रा ही हैं. जांच में यह भी पाया गया कि शर्लिन चोपड़ा को काम के बदले में भारी भरकम रकम मिलती थी. जानकारी के मुताबिक़ शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के 15 से 20 प्रोजेक्ट में काम किया है. उन्हें करीब 30 लाख रूपये एक प्रोजेक्ट के लिए दिए जाते थे.

sherlyn chopra

साल 2019 में राज कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया नामक सेलिब्रिटी एप में निवेश किया था. इसमें अश्लील सामग्री होने के कारण इसे गूगल प्ले स्टोर से बैन कर दिया गया था. जानकारी के मुताबिक़, इसमें पूनम पांडे 60 लाख की क्लाइंट थीं. हालांकि एक माह के अंदर किसी कारणवश कॉन्ट्रेक्ट रद्द हो गया. पूनम ने बताया कि इसमें उनका बोल्ड कंटेंट था और इस वजह से इसे गूगल प्ले स्टोर द्वारा स्वीकार नहीं किया गया.

poonam

गहना वशिष्ठ का नाम भी आया सामने…

बता दें कि, इस मामले से अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का नाम भी जुड़ा है. गंदी फिल्म में काम करने के चलते गहना वशिष्ठ कुछ दिनों पहले ही जेल की हवा खा चुकी हैं. गूगल प्ले स्टोर द्वारा जब आर्म्सप्राइम मीडिया नामक सेलिब्रिटी एप को बैन कर दिया गया था तो इसके बाद राज कुंद्रा की कंपनी ने एक अन्य एप बनाया और उसके सहारे अपना कारोबार चलाया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इसमें गहना वशिष्ट जैसी मॉडल की बोल्ड वीडियो और तस्वीरें थीं

gahna

मुंबई पुलिस ने फरवरी 2021 में मारा छापा…

किसी की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस द्वारा इसी साल फरवरी माह में एक बंगले पर छापा मारा गया. जहां से 5 लोग अरेस्ट किए गए. एक अभिनेत्री ने इस दौरान काले कारनामे की पोल खोलते हुए कहा कि मुझ पर पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने का दबाव बनाया जा रहा था. जबकि पहले सभी कह रहे थे कि वे शॉर्ट फिल्म बना रहे हैं.

raj kundra

Back to top button