समाचार

10 दिन पहले पिता ने की थी खुदखुशी, अब मां-बेटी ने भी एक साथ किया सुसाइड, जानिये पूरा माजरा

महज कुछ दिनों के अंदर ही एक परिवार के तीन सदस्यों ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। हरियाणा के गुरुग्राम में रहने वाला ये परिवार हाल ही के दिनों में एक फ्लैट में शिफ्ट हुआ था। दंपत्ति अच्छी कंपनी में नौकरी किया करते थे और इनकी दो बेटियां थी। जो कि पढ़ाई कर रही थी। वहीं अचानक से दो सप्ताह पहले घर के मुखिया ने खुदकुशी कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि महिला ने अपनी एक बेटी के साथ सुसाइड कर ली।

death body

पुलिस के अनुसार महिला के पति ने दो सप्ताह पहले एक होटल में कमरा बुक किया था। जहां पर जाकर उसने खुदकुशी की। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी और खुदकुशी की वजह पता लगाने में लगी हुई थी। पुलिस ने महिला और उसकी बेटी का बयान भी लिया था। वहीं इस घटना के दो सप्ताह के बाद महिला ने अपनी एक बेटी के साथ घर में ही सुसाइड कर ली।

दोनों के शव पुलिस को घर से मिले हैं। ये गुरुग्राम शहर के सेक्टर 67 की पॉश कॉलोनी वर्धमान मंत्रा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 301 में रहते थे। कुछ समय पहले ही इन्होंने ये फ्लैट किराए पर लिया था। पुलिस की मानें तो पति पत्नी अच्छे खासे पैसे कमाते थे। परिवार के मुखिया हरि शेट्टी टैक्स कंसल्टेंट के तौर पर काम करते थे। वहीं उनकी पत्नी वीणा एक प्राइवेट कंपनी के सेल्स विभाग में जॉब करती थीं। इनकी एक बेटी एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। जबकि दूसरी बेटी लॉ की पढ़ाई कर रही है। जो कि बाहर रहती है। पुलिस ने उसे सूचना दे दी है।

हरि शेट्टी 6 महीने पहले ही इस फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहने के लिए आए थे। 6 जुलाई को हरि शेट्टी एक होटल में गए थे। हालांकि कुछ समय बाद परिवार को इनकी खुदकुशी की खबर मिली। जिससे पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया था। इसी बीच अब मां-बेटी ने भी अपनी जिंदगी खत्म कर ली है। अब पुलिस परिवार के तीनों सदस्य की मरने की वजह जानने में जुट गई है। पुलिस ने मां-बेटी के शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार महिला की आयु 46 वर्षीय की थी और उनकी बेटी 24 वर्षीय की थी। बेटी का नाम याशिका था। याशिका का शव बेडरूम से मिला है। जबकि उसकी मां का शव बाथरूम में था। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button