बॉलीवुड

इस बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में है मिनिषा लाम्बा, 2020 में पति से लें चुकी हैं तलाक

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मिनिषा लांबा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. एक बार फिर से वे सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी है. लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर चल रही मिनिषा लांबा कभी फैंस के साथ की गई उनकी बातचीत के चलते चर्चाओं का विषय बन जाती है तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में आ जाती हैं.

minissha lamba

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाने वाली मिनिषा लांबा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बता दें कि, बीते साल ही मिनिषा लांबा ने पति रयान थाम से तलाक लिया था और अक्सर अब चर्चा होती रहती है कि वे किसी दूसरे शख्स के साथ रिलेशनशिप में है. अब तक इस तरह की खबरों ने ख़ूब तूल पकड़ा है और अब तो मिनिषा ने भी इस पर मुहर लगा दी है कि वे किसी के साथ रिश्ते में है.

minissha lamba

मिनिषा लांबा इसके चलते फिर से लाइम लाइट का हिस्सा बन गई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मिनिषा लांबा, दिल्ली के एक बिजनेसमैन आकाश मलिक डेट कर रही हैं और इसे लेकर खुद मिनिषा ने खुलासा किया है. मिनिषा ने सोशल मीडिया एकाउंट से कथित बॉयफ्रेंड आकाश मलिक के साथ फोटो भी शेयर कर दी है और सभी तरह की अफवाहों को विराम दे दिया है.

minissha lamba

मिनिषा ने आकाश मलिक के साथ डिनर डेट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. जिसमें दोनों एक दूसरे के बेहद करीब बैठे हुए है. तस्वीर साझा करते हुए मिनिषा ने हार्ट इमोजी को कैप्शन में जगह दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री आकाश के हाथों में हाथ डाले कैंडल लाइट डिनर एंजॉय कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में एक पोकर चैंपियनशिप के दौरान हुई थी.

minissha lamba

बता दें कि, हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में इस बारे में बड़ा खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि, ”हां मुझे प्यार मिल गया है और मैं खुश हूं. मैं इस साथ को पाकर खुशनसीबी का एहसास करती हूं.” हालांकि यह नहीं पता कि दोनों कब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

minissha lamba

मिनिषा ने इससे पहले के अपने एक साक्षात्कार में अपने पूर्व पति रयान थाम के साथ अपने तलाक के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘पहले समाज में तलाक को अच्छा नहीं समझा जाता था, लेकिन अब महिलाएं आजाद ख्यालों वाली हो गई हैं, जिससे समाज का नजरिया भी बदला है. पहले रिश्ते को सहेजने की जिम्मेदारी केवल औरत की होती थी लेकिन अब वो जानती हैं कि अगर वो खुश नहीं हैं, तो इसे छोड़ सकती हैं.”

minissha lamba

बॉलीवुड अभिनेत्री ने आगे बताया कि, ”तलाक आसान नहीं होता, लेकिन जब रिश्ता जहरीला हो जाए, तो उसे छोड़ देना ही बेहतर होता है. मैं कहूंगी कि शादी या रिश्ता आपके जीवन का एक अहम हिस्सा हो सकता है, लेकिन ये आपकी पूरी जिंदगी नहीं हो सकता. दुर्भाग्य से औरतों की पहचान उनके रिश्ते और मैरिटल स्टेटस से होती है, लेकिन अब वक्त बदल रहा है.”

minissha lamba

बता दें कि, 36 साल क मिनिषा की शादी साल 2015 में रयान थाम से हुई थी, लेकिन रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. दोनों ने पांच सालों के बाद बीते साल 2020 में तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया था.

 

Back to top button