बॉलीवुड

लंदन की सड़कों पर मस्तीभरे अंदाज में दिखें विराट-अनुष्का, फैन की पड़ी नज़र तो कर दिया ऐसा काम

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. सिनेमा और क्रिकट से जुड़ी यह जोड़ी हर समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं. बता दें कि, इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं.

virat kohli and anushka sharma

दरअसल, बीते दिनों जब वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फ़ाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए भारत ने इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी थी तो कई भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे थे और अब भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ इंग्लैंड में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इससे पहले भारतीय टीम इंग्लैंड में छुट्टियों का लुत्फ़ लेते हुए देखा गया और भारतीय खिलाड़ी लंदन में और आस-पास की जगह पर घूमते हुए देखें गए.

virat kohli and virat kohli

इसी कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तस्वीरें भी लंदन से वायरल हुई है. जहां कपल को लंदन की सड़कों में घूमते हुए देखा गया है. लंदन की गलियों में विराट और अनुष्का दोनों मस्तीभरे अंदाज में नज़र आए.

virat kohli and virat kohli

हिंदी फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिनमें विराट कोहली भी नज़र आ रहे हैं. दोनों का मस्तीभरा अंदाज फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है कि, ”बस संयोग से बेफ्रिक होकर शहर के चारों ओर उछल-कूद कर रही थी…तभी मेरे बालों में मेरा हाथ चला गया..एक फैन ने मुझे देख लिया और मैं फोटो क्लिक कराने के लिए बाध्य हो गई. वह काफी खुश लग रहा था…अपने फैंस के लिए कुछ भी.”

virat kohli and virat kohli

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लंदन से कई फोटोज शेयर किए हैं. जिनमें विराट और अनुष्का की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है. अनुष्का शर्मा को आप लंदन की सड़कों पर हंसते मुस्कुराते हुए देख सकते हैं. अनुष्का और विराट दोनों ही लंदन में कैजुअल लुक में घूमते हुए नज़र आए. अनुष्का जहां तस्वीरों में ऑलिव ग्रीन कार्डिगन और ब्लू जींस में दिखाए दी तो वहीं कप्तान विराट कोहली ऑफ व्हाइट पैंट और ब्लैक स्वेटशर्ट में डैशिंग लग रहे थे. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होते ही दोनों के फैंस ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं.

virat kohli and virat kohli

गौरतलब है कि, हाल ही में अनुष्का और विराट की बेटी वामिका 6 माह की हुई हैए. दोनों ने बेटी के 6 माह के होने का जश्न भी मनाया था. इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का ने वामिका को जन्म दिया था और 11 जुलाई को वामिका 6 माह की हो गई. इस दौरान अनुष्का ने कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि ”उसकी एक हंसी हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, नन्ही परी. हम तीनों को 6 महीने मुबारक.”

virat kohli

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों अनुष्का शर्मा मातृत्व पीरियड को एन्जॉय कर रही है और वे एक लंबे समय से फिल्मों से दूर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Back to top button