बॉलीवुड

रिसेप्शन पार्टी में किसी अप्सरा सी दिख रही थी दिशा परमार, पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल

बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे और गायक राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी रचा ली है. दोनों की शादी लंबे समय से चर्चा में थी और अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. कपल को फैंस सोशल मीडिया पर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं अब दोनों के शादी के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई है.

rahul vaidya disha parmar

शादी के दौरान तो राहुल और दिशा की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग ही रही थी, वहीं अब दोनों की जोड़ी वेडिंग रिसेप्शन में भी ख़ूब जंच रही थी. बता दें कि, रहल और दिशा की शादी 16 जुलाई को हुई थी. वहीं 17 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. रिसेप्शन पार्टी में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया था.

rahul vaidya and disha parmar

अपनी रिसेप्शन पार्टी में दिशा परमार ब्लू कलर के शिमरी लहंगे में नज़र आई. जबकि राहुल वैद्य ब्लैक आउटफिट में देखने को मिले. दिशा का वेडिंग रिसेप्शन वाला लहंगा बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा है और उनके इस ऑउटफिट की फैंस भी ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. दिशा इस अवतार में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं लग रही थी.

rahul vaidya and disha parmar

दिशा और राहुल ने वेडिंग रिसेप्शन के ऑउटफिट में फोटोशूट करवाया जो कि अब चर्चा का विषय बन चुका है. कपल की सोशल मीडिया पर ढेरों तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज साफ़ देखा जा सकता है.

rahul vaidya and disha parmar

बता दें कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार के प्यार के बारे में लोगों को ख़बर बिग बॉस 14 के दौरान लगी थी. बिग बॉस 14 में राहुल बतौर प्रतियोगी पहुंचे थे और उन्होंने फिनाले तक का सफ़र तय किया था. वे बिग बॉस 14 के रनरअप रहे थे. बिग बॉस के घर में जब दिशा राहुल से मिलने के लिए आई थी तो राहुल ने सरेआम सबके सामने दिशा के समाने अपने प्यार का इजहार किया था.

rahul vaidya and disha parmar rahul vaidya and disha parmar

कई सेलेब्स हुए शादी में शामिल..

दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी में छोटे पर्दे के कई चर्चित कलाकारों ने हिस्सा लिया. बता दें कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के बाद संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था, जिसमें अली गोनी, अर्शी खान, राखी सावंत, जैस्मीन भसीन, विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, सोनाली फोगाट, शेफाली बग्गा सहित उनके तमाम दोस्तों ने शिरकत की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राहुल और दिशा ने अपनी शादी में जमकर डांस किया. कपल ने शादी में धमाकेदार अंदाज में एंट्री ली. दोनों ने एक साथ शानदार डांस किया. वहीं दोनों अलग अलग भी डांस करते हुए नज़र आए. जबकि टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी अली गोनी एवं एजाज खान भी इस शादी में अपने डांस का तड़का लगते हुए देखे गए.

लोनावला में मनाएंगे हनीमून…

शादी के बाद राहुल और दिशा ने मीडिया से भी बात की. इस दौरान उन्होंने अपने हनीमून को लेकर कहा कि, कोरोना मामरी के दौर में विदेश जाना ठीक नहीं है और ऐसे में हम हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे.

 

Back to top button