बॉलीवुड

जब 57 की उम्र में सनी ने मचाई सनसनी, खुद से 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग सुध बुध खो बैठे थे

हिंदी सिनेमा में अभिनेत्रियों के मुकाबले अभिनेताओं का करियर ज्यादा लंबा होता है. एक उम्र के बाद जहां अभिनेत्रियां एक्टिंग से दूर हो जाती है या लीड एक्ट्रेस के रोल उन्हें नहीं मिलते है तो वहीं अभिनेता अपने से कई साल छोटी अभिनेत्री के साथ भी रोमांस कर लिया करते हैं. सीधा सा मतलब है कि बॉलीवुड में एक्टर की उम्र कितनी ही बड़ी हो फर्क नहीं पड़ता है. कई एक्टर तो अपने बच्चों की उम्र की अभिनेत्रियों के साथ भी रोमांस करने में पीछे नहीं रहे. इस सूची में ही हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता सनी देओल का नाम भी शामिल है.

sunny deol

सनी देओल बॉलीवुड के एक सीनियर अभिनेता हैं. उन्होंने 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक अभिनेता के रुप में सनी देओल बॉलीवुड में 38 सालों से जुड़े हुए है. उनकी पहली फिल्म साल 1983 में आई थी, जिसका नाम ‘बेताब’ था और यह हिट रही थी. फिल्म में उनकी हीरोइन अमृता सिंह थीं.

amrita singh and sunny deol

सनी देओल ने अपने लंबे करियर में एक्शन अवतार से खूब धूम मचाई. अपने दौर की लगभग हर एक अभिनेत्री के साथ सनी दोल ने काम किया है. लेकिन सनसनी तो उस समय मच गई जब सनी देओल ने खुद से 38 साल छोटी अभिनेत्री के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया था. वो भी एक ऐसी अभिनेत्री जिसकी उम्र महज 19 साल थी और बॉलीवुड के लिए वो बिलकुल नई थी.

sunny deol

हम आपसे बात कर रहे हैं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बारे में. उर्वशी और सनी देओल ने ‘सिंह साब द ग्रेट’ नाम की एक फिल्म में साथ काम किया था. फिल्म साल 2013 में प्रदर्शित हुई थी. इसमें दोनों कलाकार लीड रोल में थे. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के दौरान सनी देओल की उम्र 57 साल थी, वहीं उर्वशी महज 19 साल की थी. दोनों के बीच उम्र का फ़ासला 38 साल का था. फिल्म में दुश्मनों के पसीने छुड़ा देने वाले सनी देओल के खुद उर्वशी रौतेला के साथ एक सीन करने में पसीने छूट गए थे.

sunny deol and urvashi

साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था. फिल्म में सनी ने सरनजीत सिंह और उर्वशी ने मिन्नी का किरदार अदा किया था. वहीं फिल्म में प्रकाश राज और अमृता राव ने भी काम किया था. फिल्म में सनी देओल और उर्वशी के बीच एक बेहद ही बोल्ड सीन देखने को मिला था. जिसे देखकर देखने वालों के होश उड़ गए थे.

sunny deol and urvashi

उर्वशी के साथ बेहद बोल्ड सीने देने के बाद एक साक्षात्कार में सनी देओल ने बात करते हुए बताया था कि, उर्वशी के साथ बोल्ड सीन देने में उनके पसीने छूट गए थे. सनी के मुताबिक़, सीन के लिए कई बार रीटेक किया गया और उसके बाद फाइनल शॉट मिल पाया था.

sunny deol and urvashi

साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में सनी और उर्वशी का रोमांटिक अंदाज देखर फैंस हैरान हो गए थे. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों कलाकारों के सीन ने खूब वाहवाही लूटी थी. फिल्म तो ज्यादा कुछ ख़ास नहीं चली थी, लेकिन सनी देओल और उर्वशी रौतेला के बोल्ड सीन ने तहलका मचाकर रख दिया था.

sunny deol and urvashi

Back to top button