बॉलीवुडसमाचार

श्री राम बनेंगे प्रभास तो माता सीता बनेंगी कृति सेनन, एक्ट्रेस बोलीं- हमें जिम्मेदारी का एहसास है

अब कृति सेनन बनेंगी माता सीता, आदिपुरुष में प्रभास के अपोजिट आएंगी नज़र

हिंदी सीमा की उभरती हुई अदाकारा कृति सेनन हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वे एक के बाद एक फ़िल्में कर रही है और खूब नाम कमा रही हैं. बता दें कि कृति के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. आने वाले समय में उनकी कई फ़िल्में रिलीज होने वाली है और वे इन पर काम कर रही है. उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘मिमि’ है. इस फिल्म का ट्रेलर 30 जुलाई को रिलीज होगा और फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी. वहीं उनका नाम हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ से भी जुड़ा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कृति माता सीता का रोल निभाने जा रही हैं और इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा बयान दिया है.

kriti sanon

‘आदिपुरुष’ में कृति को माता सीता के रोल में देखना उनके फैंस के लिए बेहद ख़ास होने वाला है. हाल ही में इस फिल्म में अपने रोल को लेकर कृति सेनन ने एक साक्षात्कार में कहा है कि उन्हें ‘आदिपुरुष’ में देवी सीता का किरदार निभाने के साथ आने वाली जिम्मेदारियों का एहसास है और इस बात को टीम भी बहुत ही अच्छी तरह से जानती है. बता दें कि, यह फिल्म हिंदू महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित है और इसका निर्देशन मशहूर निर्देशक ओम राउत कर रहे हैं. वहीं फिल्म में भगवान श्री राम की भूमिका में बाहुबली सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान रावण के किरदार में देखने को मिलेंगे. वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरिज’ के बैनर तले हो रहा है.

kriti sanon

हाल ही में अभिनेत्री कृति सेनन ने समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा से बात करते हुए आदिपुरुष और उसमे अपने देवी सीता के रोल पर बात की. इस दौरान कृति ने कहा कि, ‘‘निश्चित तौर पर हमें एक दायरे के भीतर रहना होगा और हम जो किरदार अदा कर रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी को महसूस करना होगा. सौभाग्य से मैं एक शानदार निर्देशक के हाथों में हूं, जिन्होंने इस विषय और सभी किरदारों पर खूब जानकारियां जुटाई हैं.’’

kriti sanon

बता दें कि, ओम राउत की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरु हुई थी. जानकारी के मुताबिक़, कृति सेनन अब तक फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. गौरतलब है कि फिल्म के कई पोस्टर्स भी अब तक जारी हो चुके हैं और फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म अगस्त 2022 में प्रदर्शित होगी. खबर है कि ‘आदिपुरुष’ बिग बजट फिल्म होगी.

kriti sanon

बीते दिनों कृति सेनन ने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की थी. इस दौरान एक फैन ने अभिनेत्री से उनकी आगामी फिल्म ‘मिमी’ को लेकर सवाल किया था जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि, ”मुझे इसपर कुछ भी कहने की मनाही है लेकिन मुझे पता है कि यह जल्द रिलीज होगी. इतना ही मैं बता सकती हूं.” वहीं आगे कृति ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के सतह अपनी एक और आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर कहा था कि, ” बच्चन पांडे एक धमाकेदार फिल्म है और मुझे इस तरह की फिल्म में काम करना पसंद है.”

kriti sanon

Back to top button