बॉलीवुड

दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, कहा रंगे हाथ पकड़ने के बाद भी दिया था दूसरा मौका

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ की तैयारी में जुटी हुई हैं। यह तो हम सभी को पता है कि दीपिका पादुकोण की सुंदरता का हर कोई दीवाना है। जी हां इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार के बारे में बताया है। दीपिका ने बताया है कि उनका प्यार रणवीर सिंह नहीं बल्कि कुछ और ही है। ऐसे में कहीं न कहीं ये खबर सुनकर रणवीर सिंह के भी पैरों तले जमीन खिसक सकती है।

deepika padukone

बता दें कि दरअसल दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर अपने कई वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो किससे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। इस वीडियो को देखकर रणवीर सिंह को भी बुरा लग सकता है।

deepika padukone
जी हां दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में एक एनिमेटेड लड़की योगा मैट पर अलग- अलग योगासन कर रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया है कि वो अपने योगा मैट से प्यार करती हैं। वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा कि, ‘मैं अपनी योगा मैट से प्यार करती हू।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)


” वहीं आपको बता दें कि साल 2018 में उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ली थी। इससे पहले ये दोनों काफी दिनों तक डेट करते रहे। मगर बता दें रणवीर को डेट करने से पहले दीपिका ने रणबीर कपूर को भी डेट किया था। यहां तक सब यही सोच रहे थे कि ये दोनों जल्द शादी कर लेंगे। मगर एक वक्त ऐसा आया जब ये दोनों अलग हो गए।

ऐसे में आज हम आप सभी को दीपिका पादुकोण के एक ऐसे ख़ुलासे के बारे में बताने जा रहें। जिसका ज़िक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। बता दें कि इस इंटरव्यू में दीपिका ने अपने ब्रेकअप के बारे में चर्चा की थी, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था। फ़िर भी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका यह खुलासा रणबीर कपूर को लेकर ही थी। आइए जानते है उस इंटरव्यू में दीपिका ने क्या खुलासा किया था।

Deepika Padukon

मालूम हो उस दौरान दीपिका ने बताया था कि उसने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगा। दीपिका ने आगे कहा कि, “मेरे लिए सेक्स का मतलब केवल फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े होते हैं। मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया।

मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं। मगर हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले बहुत दुख झेलना पड़ा। मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।”

दीपिका ने आगे बताया था कि, “बाद में उसने मुझसे भीख भी मांगी थी और मिन्नतें की थीं, तो मैंने उसे माफ कर दिया मगर ये मेरी बेवकूफी थी। मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में बहुत समय लगा। मगर अब जब मैं उन सब चीजों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे इस समय में वापस नहीं ले जा सकता। उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई परेशानी होगी। मगर जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वो यही करता है।”

इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि, ‘मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया, मगर मुझे वापस कुछ नहीं मिला। धोखा किसी भी रिश्ते का ब्रेकर ही बनता है। जब रिश्ते में धोखा आ जाता है तो इज्जत चली जाती है। विश्वास चला जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के एक ऐसे पिलर होते हैं जिन्हें आप कभी तोड़ नहीं सकते।”

Deepika Padukon

वहीं दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा दीपिका फिल्म ’83’ में भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


तो वहीं फिल्म ‘द इंटर्न’ में भी वह अमिताभ बच्चन के साथ आने वाले दिनों में नजर आएंगी। साथ ही दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे।

 

Back to top button