दिलचस्प

देखिये सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) में सपना ने पेप्सी से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी!

सपना चौधरी वीडियो | Sapna Choudhary Video

नई दिल्ली – हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि उनका नाम बच्चा-बच्चा जानता है। उनके डांस और गाने हरियाणा क्या आसपास के सभी राज्यों में छाये रहते हैं। इसका उदाहरण हम सपना चौधरी के यूपी के मेरठ जिले में आने के दौरान देख चुके हैं, जब यहां उन पर लोगों ने पैसों की बरसात कर दी थी। हालांकि, सपना चौधरी मेरठ में ज्यादा देर नहीं रुक सकीं क्योंकि उस दौरान कार्यक्रम में हंगामा हो गया था। वैसे तो सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) के सारे गाने छाये रहते हैं लेकिन, एक खास गाना इन दिनों यूट्यूब पर छा रहा है। सपना वीडियो (Sapna Video) में इस गाने पे पेप्सी के साथ ठुमके लगा रहीं हैं।

सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) में सपना ने पेप्सी के सामने जोड़े हाथ

Sapna Choudhary Video

सपना चौधरी वीडियो (sapna new video) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस गाने में सपना अपने साथी कलाकार पेप्सी से मजाकिया लहजे में बात करतीं और उसकी खिचाईं करते दिख रही हैं। जिसके जवाब में पेप्सी भी सपना के साथ-हंसी मजाक कर रहा है। सपना वीडियो (Sapna Video) के अंत में सपना के सहकलाकार पेप्सी स्टेज पर बैठ जाता है और स्टेज को जोर-जोर पीटकर गाना गाने लगता है। जिसके बाद सपना चौधरी उससे हाथ जोड़कर चुप हो जाने के लिए कहती हैं। सपना चौधरी वीडियो यूट्यूब पे सैकड़ों मौजूद है जिनमें वे डांस करती नजर आ रही हैं।
लेकिन, सपना वीडियो (Sapan Video) खास इसलिए है क्योंकि इस वीडियो में सपना स्टेज पर लोगों के सामने हॉट डांस और अपनी बातों से रिझाती हुई नजर आ रही हैं। इस खास वीडियो में सपना और पेप्सी की मजाकिया बातचीत भी है। जो अपने हाव भाव से लोगों को काफी हंसा रहे हैं। (Sapna Choudhary Video)सपना चौधरी वीडियो को यूट्यूब पर ‘सपना ने पेप्सी के सामने जोड़े हाथ, आखिर क्यों?’ नाम से अपलोड किया गया है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है सपना वीडियो (Sapna Video)

आपने अगर सपना चौधरीवीडियो (Sapna Video) के गाने देखे होंगे तो आपको पता होगा कि वे अक्सर परफॉरमेंस के दौरान सलवार-कमीज ही पहनती है, लेकिन उनके डांस का अंदाज ऐसा होता है कि वो लोगों को हॉट और सेक्सी लगती हैं। सपना चौधरी की सबसे बड़ी खूबी ये है कि वो अपने साथ कई डांसर रखने के बजाय हमेशा अकेली ही डांस करती हैं। लेकिन इस वीडियो में उनके साथ पेप्सी भी है। आपको बता दें की सपना चौधरी हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, यूपी, राजस्थान और उत्तराखंड में काफी फेमस हैं।
सपना चौधरी वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया जाता है जब भी सपना कोई नया प्रोग्राम करती है। सपना चौधरी शादीशुदा हैं। जो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सुसाइड का प्रयास करने के कारण काफी सुर्खियों में रही थीं। हाल ही में सपना ने हरियाणा के गुरुग्राम में परफॉर्मेंस किया जहां उन्होंने अपने नए गाने पर जबरदस्त डांस किया। आप खुद यह वीडियो देख जानिए कि सपना चौधरी ने पेप्सी के सामने आखिर क्यों जोड़े हाथ?

देखें sapna ki video

Back to top button