बॉलीवुड

सपना चौधरी ने सभी को बताया उनका बेटा किसकी तरह दीखता है, कहा-आम है लेकिन बेहद ही ख़ास है

फेमस सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के फैंस पूरे ही भारत में है. सपना इस समय अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के हर तरह के सवालों का जवाब दिया था. इस दौरान उनसे एक व्यक्ति ने पूछा, बताइये आपका बेटा किस पर गया है. आप पर या आपके पति पर.

sapna chaudhary son

सपना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- वो पूरा वीर के जैसा है. इसके साथ ही एक और ने पूछा कि आप अपने बेटे से जुडी कोई भी जानकारी शेयर क्यों नहीं करती है. इस सवाल का जवाब देते हुए सपना ने कहा, मुझे लगता है कि उसे भी आप लोगों की तरह ही जिंदगी जीना चाहिए न कि हमारी तरह. एक आम आदमी बहुत कुछ होता है और वह आप लोगों की तरह ही आम है.

sapna chaudhary son

मेरे लिए आप खास हो और वह भी. इन सवालों के अलावा एक यूज़र ने उनसे पूछा कि क्या कभी आपकी लड़ाई हुए है. इस सवाल का जवाब देते हुए सपना ने कहा कि, मेरी रोज लड़ाई होती है. लगे हाथ एक यूज़र ने डिमांड कर डाली की वह अपने बेटे से अपने फैंस को कब मिलवा रही है. सपना ने कहा वह जल्द ही सभी को अपने बेटे से मिलवाने वाली है. साथ ही जल्दी-जल्दी लाइव आया करुँगी.

sapna chaudhary son

गौरतलब है कि, सपना चौधरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. आपको बता दें कि सपना चौधरी ने बिना किसी को खबर किये वीर साहू से रातों-रात शादी कर ली थी. उनकी शादी की खबर कई महीनों बाद मीडिया में आई थी. सपना की वीर साहू से पहली मुलाकात आज से 5 साल पहले वर्ष 2016 में हुई थी.

sapna chaudhary son

सपना ने बताया था कि, हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में जब मैं वीर से मिली थी तो वह मुझे बेहद खड़ूस लगे थे. एक ऐसा आदमी जिसे न किसी से बात करने में इंट्रेस्ट और न ही किसी से मजाक करने में.

sapna chaudhary son

इस दिन के बाद हम दोबारा एक अवॉर्ड शो में मिले थे, यहाँ फिर से वीर ने मुझे अनदेखा कर दिया. मैंने ही उससे बात करने की कोशिश की. इस पर वह शरमा गए कि उन्हें अब तो बात करनी पड़ेगी. उस दिन हुई बातचीत के दौरान मुझे पता चला कि वीर खड़ूस नहीं, बल्कि एक अच्छा इंसान है जो बाहर से जैसा दीखता है वैसा नहीं है. बस यही से हम एक दूसरे को समझने लगे.

sapna chaudhary son

इसके बाद सपना ने 2020 को 24 जनवरी के दिन वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी कर ली. वीर साहू किसान परिवार से संबंध रखते हैं. सपना के पति वीर पेशे से एक सिंगर और आर्टिस्ट हैं. वीर कई हरियाणवी गानों में दिख चुके हैं, जिनमें खलनायक, रसूख आला, जाट यार लैंडलॉर्ड और ठाडी बाडी जैसे सॉन्ग शामिल हैं. हरियाणा में वीर को ‘बब्बू सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है. सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ 11 में नजर आ चुकी हैं. यही से उन्हें देश भर में पहचान मिली थी.

sapna chaudhary son

Back to top button