विशेष

इस 1 खूबी की वजह से अक्षय कुमार के बेटे में दिखती है राजेश खन्ना की झलक, PM भी कर चुके हैं तारीफ़

सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार एक चर्चित स्टार किड है. आरव अपने माता पिता के साथ तो एक ख़ास रिश्ता साझा करते ही हैं, वहीं आरव का अपने नाना यानी कि हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ भी अच्छा बॉन्ड था. वहीं आरव की अपनी नानी डिंपल कपाड़िया से भी बेहद मजबूत बॉन्डिंग है.

dimple and aarav

डिंपल कपाड़िया आरव के लिए कह चुकी हैं कि आरव में उन्हें राजेश खन्ना की झलक दिखती है. यूं तो अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव सुर्ख़ियों से दूर ही रहते हैं. हालांकि कई बार वे सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं. डिंपल कपाड़िया का मानना है कि आरव स्टाइल के मामले में बिल्कुल अपने नाना राजेश खन्ना की तरह हैं. डिंपल ने यह बात अपने एक साक्षात्कार के दौरान कही थी. इसके अलावा उन्होंने आरव को लेकर और भी कई खुलासे किए थे.

dimple and aarav

आरव को लेकर डिंपल कपाड़िया ने बताया कि आरव बिल्कुल उनके (राजेश खन्ना ) जैसे हैं. वो उन्हीं की तरह कम बात करता है. आरव की तारीफ़ में डिंपल ने आगे कहा था कि, मैं जब भी बाहर जाने के लिए तैयार होती हूं, तो आरव बस एक झलक दिखाता है और सिर को अपने दाईं ओर घुमाते हुए कहता है- नानी आप बहुत सुंदर लग रही हो. इतना कहते हुए वो आगे बढ़ जाता है.

dimple and aarav

राजेश खन्ना बता चुके है आरव को अगला सुपरस्टार…

वहीं राजेश खन्ना भी आरव कुमार के लिए काफी कुछ कह चुके हैं. राजेश खन्ना ने आरव को भविष्य का सुपरस्टार तक बता दिया था. एक बार राजेश खन्ना से सवाल किया गया था कि, उनके बाद इंडस्ट्री का दूसरा सुपरस्टार कौन होगा तो जवाब में ‘काका’ ने कहा था कि, ”मेरा ग्रैंडसन दूसरा सुपरस्टार हो सकता है, इसलिए नहीं कि वो मेरा नवासा है और मेरी बेटी का बेटा है लेकिन डिंपल जी का उसने कुछ तो लिया होगा. कुछ तो अक्षय का भी लिया होगा, जो एक फैमिली ट्री होती है. कुछ ट्विंकल का भी लिया होगा और रहा मैं तो कुछ तो मेरा भी लिया होगा न.’’

dimple and aarav

राजेश खन्ना ने आगे कहा था कि, ‘अगर मैं सुपरस्टार रहा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में…जब भी सुनहरे लफ्जों में राजेश खन्ना का नाम लिखा जाएगा तो मुझे लगता है कि आरव अगला सुपरस्टार होगा.” बता दें कि, अभी आरव की उम्र 18 साल है. आरव की द-काठी अपने पापा की तरह ही है और वो स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव हैं.

पीएम मोदी भी कर चुके हैं आरव की तारीफ़…

pm modi and aaraav

साल 2016 में आरव कुमार अपने पिता अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे. अक्षय ने इस दौरान की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते हुए लिखा था कि, “एक पिता की जिंदगी का प्राउड मोमेंट, जब प्रधानमंत्री आपके बेटे का कान खींचें और उसे कहें कि वह एक अच्छा बच्चा है.”

aarav kumar with akshay and twinkle

Back to top button