बॉलीवुड

कंगना रनौत की कॉर्बन कॉपी है ये 8 साल की लड़की, लोग बोलते हैं ‘छोटी कंगना’, देखें तस्वीरें

हिंदुस्तान में लोग दो चीजों के पीछे हद से ज्यादा पागल रहते हैं। पहला क्रिकेट और दूसरा बॉलीवुड। इनमें भी बॉलीवुड और इसकी चमक धमक से हर कोई आकर्षित होता है। इस फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सुपरस्टार्स के करोड़ों की संख्या में फैंस होते हैं। कुछ फैंस तो अपने पसंदीदा सितारों को इतना ज्यादा चाहते हैं कि उनकी हर स्टाइल और अंदाज को कॉपी करने लगते हैं। आप ने भी अभी तक बॉलीवुड सितारों के कई हार्डकोर फैंस और डुप्लिकेट्स को देखा होगा। आमतौर पर ये सभी लोग एक वयस्क उम्र वाले ही होते हैं।

choti kangana

लेकिन आज हम आपको 8 साल की एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जो बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जबरदस्त फैन है। वे कंगना के लुक और स्टाइल को इतनी बखूबी कॉपी करत हैं कि लोग उन्हें छोटी कंगना (Choti Kangna) कहकर भी पुकारते हैं। ये छोटी कंगना लुक और स्टाइल में हूबहू रियल कंगना जैसी ही लगती है। बच्ची की कंगना से सिर्फ शक्ल सूरत ही नहीं मिलती है, बल्कि उसके अंदर कंगना की तरह टेलेंट भी कूट कूट कर भरा है।

choti kangana

हम यहां जिस छोटी कंगना की बात कर रहे हैं उसका असली नाम सुमन पुरी (Suman Puri) है। सुमन की उम्र महज 8 साल की है लेकिन वे कंगना की बहुत बड़ी फैन हैं। वे एक्ट्रेस को अपना आइडल मानती है और उन्हीं के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं। सुमन इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस है। हर कोई उन्हें कंगना की कार्बन कॉपी के रूप में जानता है। इंस्टाग्राम पर उन्हें चार हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

choti kangana

सुमन पुरी (Suman Puri) सोशल मीडिया अपर कंगना का हर स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करती है। वह कंगना की कोई तस्वीर या फिल्म का पोज उठा लेती हैं और फिर उसी कि तरह ड्रेसअप कर अपनी फोटो क्लिक करती हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानों ये कंगना का बचपन हो। जब वे मेकअप और ड्रेसअप कर सामने आती है तो कंगना की छोटी बहन या बेटी लगती हैं।


सुमन के इस टेलेंट और तस्वीरों को देख लोग भी हैरान है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि एक छोटी सी बच्ची कंगना को इस हद तक कॉपी कर सकती है। सुमन कंगना से रियल लाइफ में मिल भी चुकी हैं। उनकी कंगना के साथ एक तस्वीर भी है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस तस्वीर को देख ऐसा लगता है मानों कंगना और सुमन कोई सगे रिश्तेदार हो।


कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हो या फिर बिंदास ‘धाकड़’, सुमन ने कंगना के हर लुक को बखूबी कॉपी किया है। उन्हें देख यही लगता है कि वे भविष्य में कंगना की तरह ही एक सुपरस्टार बनेंगी। सुमन सिर्फ कंगना की तरह फोटो में पोज ही नहीं देती है, बल्कि वे उनके स्टाइल को कॉपी कर वीडियो भी बनाती हैं। फैंस को सुमन के वीडियोज भी बड़े पसंद आते हैं।


कंगना के फैंस भी अब सुमन के फैन बन गए हैं। खासकर उन्हें इस छोटी कंगना की मुस्कान से प्यार हो गया है। वैसे आप लोगों को ये छोटी कंगना कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button