बॉलीवुड

मुंबई में 20 तो मनाली में कंगना का है 30 करोड़ की हवेली, देखें पहाड़ों के बीच बसे घर की खूबसूरती

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत हर समय किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपनी अदाकारी के दम पर कंगना ने बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास और अलग पहचान बनाई है. वे बॉलीवुड की एक चर्चित और सफ़ल अदाकारा है.

kangana ranaut

कंगना रनौत बीते करीब 15 सालों से हिंदी सिनेमा से जुड़ी हुई है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ प्रदर्शित हुई थी. हिंदी सिनेमा में कंगना ने बिना किसी की मदद के चलते बड़ी पहचान बनाई है. वे एक नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखती है. उन्होंने अधिकतर महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया है और वे मेकर्स की चहेती अदाकारा बन गईं.

kangana ranaut house

कंगना रनौत अपनी अदाकरी के साथ ही अपने बेबाक बयानों और अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. वे आज करोड़ों रूपये की संपत्ति की मालकिन है. वहीं उनके पास महंगी और लग्जरी गाड़ियां भी है. उन्होंने मनोरंजन उद्योग में संघर्षों से भर एक लंबा सफ़र तय किया है. आज आपको हम हिमाचल प्रदेश के मनाली में स्थित उनकी शानदार और ख़ूबसूरत हवेली के बारे में बताने जा रहे हैं…

kangana ranaut house

कंगना रनौत मुंबई में तो रहती ही है वहीं उन्हें अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश में भी समय बिताना बहुत पसंद है. हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर में उनकी खूबसूरत हवेली बनी हुई है. जो दिखने में बेहद आलीशान है.

kangana ranaut house

kangana ranaut

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बॉलीवुड की क्वीन यानी कि कंगना के इस घर की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है.

kangana ranaut house

बताया जाता है कि कंगना की यह आलीशान हवेली 7600 वर्ग फुट में फैली हुई है. उनके इस घर में 7 बेडरूम, 7 बाथरूम, एक जिम, एक कंज़र्वेटरी, एक फायरप्लेस बना हुआ है.

kangana ranaut house

अंदर से तो कंगना रनौत की हवेली आंखों को सुकून देती ही है, वहीं बाहर का नज़ारा भी सीधे ह्रदय की गहराइयों तक पहुंच जाता है.

kangana ranaut

कंगना का घर मनाली में पहाड़ों और वादियों के बीच में बसा हुआ है. जाहिर है कि पहाड़ों का नज़ारा किसी का भी दिल खुश करने का काम करता है.

kangana ranaut house

कंगना का पहाड़ों के बीच स्थित यह घर किसी पांच सितारा होटल से कम खूबसूरत नहीं लगता है. न ही बाहर से और न ही भीतर से.

kangana ranaut

kangana ranaut

कंगना अक्सर अपने मनाली वाले घर जाती रहती है और वे अपने परिवार के साथ ख़ूब समय बिताती है. बता दें कि उनकी जड़ें यहीं से जुडी हुई है. कंगना का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के भांबला में हुआ था.

kangana ranaut

kangana ranaut house

कंगना के घर की ख़ूबसूरती और सजावट देखकर हर कोई दंग रह जाता है. वाकई भीतर का नज़ारा देखने लायक है.

kangana ranaut house

kangana ranaut

बता दें कि, कंगना का मुंबई में भी खूबसूरत और लग्ज़री घर बना हुआ है. वे मुंबई के बेहद पॉश इलाके बांद्रा में रहती हैं. उनका ख़ूबसूरत बंगला बांद्रा के पाली हिल में स्थित है. उनका अगर ग्राउंड प्लस तीन मंजिला है और इसकी कीमत 20.7 करोड़ रुपये है.

kangana ranaut house

kangana ranaut

कंगना के पास शानदार घर के साथ ही महंगी और लग्ज़री गाड़ियां भी हैं. वे बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ बैक, मर्सिडीज-बेंज जीएलई-क्लास जैसी शानदार एसयूवी की मालकिन हैं.

kangana ranaut house

Back to top button