बॉलीवुड

एक्ट्रेस ज़न्नत ज़ुबैर ने नन्हें मेहमान के साथ शेयर की फ़ोटो। “स्वागत है किडो”

चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में टीवी की दुनिया में क़दम रखने वाली ज़न्नत ज़ुबैर के घर आया नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने शेयर को फ़ोटो...

जन्नत जुबैर टीवी इंडस्ट्री का ऐसा नाम है। जिसके बारे में सभी को पता है। जी हां बता दें कि जन्नत ज़ुबैर उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं। जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही टीवी की दुनिया में क़दम रख दिया था। वहीं जन्नत ने बहुत छोटी उम्र में बड़ा मुकाम भी हासिल कर लिया है। यह भी अपने आप में एक बड़ी बात है।

jannat zubair

जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर भी काफ़ी सक्रिय रहती है और इनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। जब भी यह अभिनेत्री कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर डालती है। तो उस पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात होती है।

Jannat Zubair

इतना ही नहीं देखते ही देखते इनकी पोस्ट वायरल होने लगती है। इस यंग एक्ट्रेस को पता है कि आखिर फैन्स के साथ उन्हें कैसे कनेक्ट करते हुए एंगेज रखना है। हाल ही में जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “स्वागत है किडो।”

Jannat Zubair


बता दें कि जन्नत जुबैर की ये फोटोज देखते ही सोशल मीडिया यूज़र्स और अभिनेत्री के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हो गए कि आख़िर यह बेबी किसका है? वही कुछ फ़ोटो देखते ही यंग एक्ट्रेस को बधाई देना शुरू कर दिए। कुछ तो यहां तक पूछ बैठे कि क्या यह सच में उनकी कजिन सिस्टर हैं? ऐसे मे जन्नत जुबैर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह उनकी कजिन सिस्टर ही है।

jannat zubair

बाद में एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन बदलने के साथ ही हैशटैग भी चेंज किए, जिससे आगे कोई भी कन्फ्यूजन न हो। जब बात आती है पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस ने हमेशा से ही इसके बारे में लो प्रोफाइल बनाए रखी है।

jannat zubair

गौरतलब हो कि जन्नत जुबैर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था। इन्हें कई दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है। इन्होंने ‘फुल्वा’ और ‘काशीः अब न रहे तेरा कागज कोरा’ में काम किया है। वहीं अभी ये सिर्फ़ 18 साल की हैं और इंडस्ट्री में काफी एक्टिव भी। इस समय ज़न्नत ज़ुबैर ने टीवी से दूरी बना लिया है और वह टीवी से ब्रेक लेकर परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

jannat zubair

वहीं अपने करियर को लेकर जन्नत जुबैर का कहना है कि मैं एक्टिंग से बिल्कुल भी बोर नहीं हो सकती, लेकिन अभी मैं ब्रेक पर हूं। सच कहूं तो मैं नहीं जानती कि मैं कितना लंबा ब्रेक लूंगी। ‘तू आशिकी’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैंने कहा था कि इसके बाद मैं टीवी शो नहीं करूंगी। यह साल 2017-2018 की बात है। मैं अभी के लिए कोई भी प्रोजेक्ट नहीं लूंगी। मैंने टीवी से ब्रेक लिया हुआ है, जोकि मेरे लिए काफी जरूरी था। बचपन से मैं टीवी शोज कर रही हूं और मैं इस मोनोटनी को ब्रेक करना चाहती हूं।


साल 2009 में टीवी सीरियल फुलवा से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत 18 साल तक पहुँचते-पहुँचते क़रीब सात करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जोड़ ली है। बता दें कि एक्टिंग के अलावा ज़न्नत ज़ुबैर ने ब्रांड एंडोर्समेंट से करोड़ों रुपए की संपत्ति इकट्ठा की है। वही वो टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। जन्नत जुबैर रहमानी के सोशल मीडिया पर 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। तो उनके यूट्यूब चैनल पर 3.06 मिलियन यानी 36 लाख फॉलोवर्स हैं।

Back to top button