बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन फिल्मों में काम कर चुके हैं Anupamaa एक्टर Sudhanshu Pandey, देखें लिस्ट…

अनुपमा टीवी धारावाहिक छोटे पर्दें पर राज कर रहा है। यह शो टीआरपी के मामले में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप रहा पर है। इन दिनों अनुपमा का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि यह ट्रैक वनराज और काव्या की शादी के बाद के शाह परिवार में आ रही समस्याओं पर केंद्रित है। वहीं कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स छोटे पर्दे के सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। बीते कुछ समय में कई टीवी सितारों का नाम सीरियल ‘अनुपमा’ से जोड़ा जा चुका है। दावा किया गया था कि मेकर्स सीरियल ‘अनुपमा’ के वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) को रिप्लेस करने की सोच रहें हैं। इस खबर ने सीरियल ‘अनुपमा’ के फैंस के बीच भी खलबली मचा दी थी। जिसके बाद अब सीरियल ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है।

Actor Sudhanshu Pandey

Actor Sudhanshu Pandey

पारस कलनावत ने बताया है कि मेकर्स फिलहाल वनराज के किरदार में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं। सुधांशु पांडे को रिप्लेस करने की खबर को भी पारस कलनावत ने गलत बताया है। मीडिया से बातचीत करते हुए पारस कलनावत ने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि इस खबर में किसी तरह की कोई सच्चाई है। मेकर्स सुधांशु पांडे को रिप्लेस करने की योजना नहीं बना रहे हैं।” चलिए आज हम आपको सुधांशु पांडे से जुड़ी ही कहानी बताते हैं। जिसके मुताबिक उन्होंने हर बड़े सितारे के साथ फिल्मों में काम किया है।

Actor Sudhanshu Pandey

खिलाड़ी 420 (Khiladi 420)…

Actor Sudhanshu Pandey

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म में दर्शकों को कई ताबड़तोड़ एक्शन सींस देखने को मिले थे। इस फिल्म में अनुपमा (Anupamaa) स्टार सुधांशु पांडे ने राहुल नाम के इंस्पेक्टर की भूमिका अदा की थी।

Actor Sudhanshu Pandey

सिंह इंज किंग (Singh Is Kinng)…

Actor Sudhanshu Pandey

साल 2008 में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अहम भूमिका में नजर आए थे।

मदहोशी (Madhoshi)…

Actor Sudhanshu Pandey

इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की जोड़ी नजर आई थी। साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने एक स्टूडेंट की भूमिका अदा की थी।

दस कहानियां (Dus Kahaniyan)…

Actor Sudhanshu Pandey

ये मल्टी स्टारर फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी सुधांशु पांडे थे।

किस किस किसको (Kiss kis ko)…

Actor Sudhanshu Pandey

तकरीबन 15 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने ज्यादा सुर्खियां तो नहीं बटोरी थी। इस फिल्म में भी अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) नजर आए थे।

रोबोट 2.0 (Robot 2.0)…

Actor Sudhanshu Pandey

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रजनीकांत की इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में दर्शकों की लंबी लाइन लगी हुई थी। इस फिल्म में सुधांशु पांडे ने निगेटिव रोल निभाया था।

राधे (Radhe)…

Actor Sudhanshu Pandey

सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज फिल्म राधे में भी सुधांशु पांडे नजर आए थे। सुधांशु का रोल इस फिल्म में काफी छोटा था लेकिन जब तक वो स्क्रीन पर रहें स्क्रीन से नजरें हटा पाना मुश्किल ही था। फिल्म में उन्होंने नेगेटिव रोल अदा किया था।


मर्डर 2 (Murder 2)…

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म मर्डर-2 को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में भी अनुपमा (Anupamaa) एक्टर सुधांशु पांडे ने इंस्पेक्टर का रोल निभाया था।

Actor Sudhanshu Pandey

सिंघम (Singham)…

अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। इस फिल्म में भी सुधांशु पांडे नजर आए थे।

Actor Sudhanshu Pandey

Back to top button