बॉलीवुड

धर्मेंद्र ने सनी देओल की गर्लफ्रेंड्स से भी किया है रोमांस, इन 4 एक्ट्रेस संग दोनों ने किया काम

हिंदी सिनेमा में अब तक कई बार ऐसा हुआ है जब एक ही अभिनेत्री संग पिता और पुत्र की जोड़ी ने रोमांस किया हो. दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र और उनके बड़े बेटे सनी देओल का नाम भी इस सूची में शामिल है. जिन अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर धर्मेंद्र ने रोमांस किया है, उनके साथ सनी देओल भी फिल्मों में रोमांस कर चुके हैं. आइए आज आपको पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ रोमांस करने वाली बॉलीवुड की चर्चित और सफल अदाकाराओं के बारे में बताते हैं…

अमृता सिंह…

amrita singh

अमृता सिंह 80 और 90 के दशक की एक मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से की थी. यह फिल्म सनी देओल की भी पहली फिल्म थी. बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान सनी और अमृता का अफ़ेयर भी शुरू हो गया था, लेकिन सनी के शादीशुदा होने के कारण रिश्ते का जल्द ही अंत हो गया. सनी देओल के साथ ही अमृता की जोड़ी सनी के पिता और दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र के साथ भी जमी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में रोमांस किया था.

डिंपल कपाड़िया…

dimple kapaadia

बता दें कि, डिंपल कपाड़िया हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की पत्नी थी. दोनों की शदी साल 1973 में हुई थी, लेकिन साल 1984 तक दोनों अलग हो गए थे. हालांकि दोनों का तलाक नहीं हुआ था. बाद में डिंपल का नाम सनी देओल के साथ जुड़ा था. जबकि दोनों ने साथ में फिल्म में भी काम किया. दोनों के रिश्ते की ख़बर से सनी देओल की शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ गई थी और इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई. बता दें कि, डिंपल कपाड़िया ने धर्मेंद्र संग भी फिल्मों में रोमांस किया है.

श्रीदेवी…

sridevi

श्रीदेवी का तो हर कोई दीवाना था. श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में भी जाना जाता है. श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा तो थी ही इसके साथ ही वे एक बेहतरीन नृत्यांगना भी थी और उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं था. श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा को दर्जनों हिट फ़िल्में दी थी. सनी देओल और धर्मेंद्र दोनों के ही साथ उन्होंने पर्दे पर रोमांस किया था. दोनों के साथ ही श्रीदेवी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. दुःख की बात है कि यह दिग्गज़ अभिनेत्री आज हमारे बीच नहीं है. गौरतलब है कि, 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था.

जया प्रदा…

jaya prada

जया प्रदा की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक के रूप में होती है. जया प्रदा की खूबसूरती और अदाकारी का हर कोई दीवाना है. वहीं वे डांस भी बहुत गजब का करती है. जय प्रदा का नाम भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने बड़े पर्दे पर धर्मेंद्र और सनी देओल इस पिता पुत्र की जोड़ी के साथ रोमांस किया है. बड़े पर्दे पर धर्मेंद्र और जया की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था.

jaya prada

वहीं सनी देओल के साथ भी जया प्रदा की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है.

Back to top button