बॉलीवुड

दिलीप कुमार के अतिंम दर्शन के लिए कब्रिस्तान पहुंचे अमिताभ, लेकिन हो गए लोगों के हूटिंग के शिकार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन दिलीप कुमार की अंतिम विदाई में शामिल हुए और नम आंखों से दिवंगत एक्टर के आखिरी दर्शन किए। अमिताभ बच्चन के साथ इनके बेटे व अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कब्रिस्तान पहुंचे थे। जहां इन्होंने दिलीप कुमार को विदाई दी। दरअसल फिल्मी जगत से जुड़े लोगों ने सीधा दिलीप कुमार के घर जाकर इनके अतिंम दर्शन किए थे। लेकिन अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने घर जाने की जगह कब्रिस्तान जाना उचित समझा।

amitabh-abhishek-bachchan-dilip-kumar-funeral

ये दोनों अभिनेता दिलीप कुमार साहब के घर पहुंचने की बजाए सीधे जुहू के उस कब्रिस्तान में पहुंच गए। जहां दिलीप कुमार साहब को दफनाया गया है। वहीं कब्रिस्तान में जब अमिताभ पहुंचे तो उन्हें देखकर लोग पागल हो गए और उनके साथ तस्वीर खींचवाने की कोशिश करने लगे। इतना ही नहीं फैंस ने हूटिंग करना शुरू कर दिया।

amitabh-abhishek-bachchan-dilip-kumar-funeral

देखते ही देखते अचानक से भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को रास्ता क्लीयर करना पड़ा। जिसमें कई समय लग गया। बड़ी मशक्कत के बाद लोगों को पुलिस रास्ते से हटा सकी। जिसके बाद ही अमिताभ और अभिषेक कब्रिस्तान में पहुंच सके।

amitabh-abhishek-bachchan-dilip-kumar-funeral

क्रेजी फैंस ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का रास्ता ही ब्लॉक कर दिया था। जिसके कारण इन्हें अंदर जाने में दिक्कत हो रही है। ऐसे में बड़ी मुश्किल से ये दोनों अंदर जा सके। वहीं अदंर जाकर अमिताभ बच्चन भावुक नजर आए।

amitabh-abhishek-bachchan-dilip-kumar-funeral

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने दिलीप कुमार साहब की कब्र के पास खड़े होकर इन्हें श्रद्धांजली दी। कुछ देर तक इनकी कब्र के पास खड़े रहे। खडे़ रहकर दिलीप साहब के लिए प्रार्थना की और इसके बाद वहां से चले गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर जाहिर किया गुस्सा

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कब्रिस्तान जाने के कारण काफी भीड़ जमा हो गई थी। जिसके कारण लोगों ने सोशल मीडिया पर इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और जमकर गुस्सा जाहिर किया। वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर कई तरह के कमेंट लोगों ने किए हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने लिखा कि क्या कोरोना देश से चला गया है?

amitabh-abhishek-bachchan-dilip-kumar-funeral

एक यूजर ने लिखा, ‘लोगों का रिएक्शन ऐसा है जैसे हमें कोरोना से कोई डर नहीं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे शर्म आती है हूटिंग करते और तस्वीरें खींचते इन फैंस पर।

dilip-kumar-funeral

गौरतलब है कि कल दिलीप साहब का निधन हो गया था। 98 साल की आयु में दिलीप कुमार ने अपने जीवन की अंतिम सांस ली। इनका निधन बुधवार सुबह 7.30 बजे मुंबई के ह‍िंदूजा अस्‍पताल में हुआ था। लंबे समय से इनका इलाज चल रहा था और सांस लेने में दिक्कत के चलते ये अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहीं अस्पताल में निधन होने के बाद इनके शव को घर लाया गया था। जहां पर जाने माने लोगों ने आकर इन्हें श्रद्धांजली अर्पित की।

dilip-kumar-funeral

इस दौरान शाहरुख भी इनके घर आए थे। जहां पर ये दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को संभालते हुए दिखे थे। अपने पति के निधन से सायरा बानो पुरी तरह से टूट गई हैं। ये पिछले 58 साल से इनके साथ रह रही थी। दिलीप साहब के निधन के बाद से ये एकदम अकेली हो गई है। इनका कोई बच्चा भी नहीं है।

Back to top button