विशेष

दूल्हे की शक्ल देखते ही रोने लगी दुल्हन, विदाई के दौरान दिखा गजब का नज़ारा, Video वायरल

दिमाग वाले ही समझ सकते हैं क्यों आए आंसू

सोशल मीडिया पर हर दिन ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया आज के समय में मनोरंजन के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म्स में से एक है. अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते है. उन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिन बन जाता है और हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

marriage

इन दिनों देश में शादी ब्याह का ऑक्सीजन चल रहा है और शादी समारोह से जुड़े हुए वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है. शादी समारोह के दौरान अक्सर दूल्हा और दुल्हन की तरफ़ से कुछ ऐसा कर दिया जाता है जो कि अचानक से चर्चाओं में आ जाता है. हाल ही में एक वीडियो में दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

marriage

इंटरनेट पर एक वीडियो ख़ूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है जो दुल्हन की विदाई के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बारात की वापसी हो रही है और दूल्हा दुल्हन दोनों गाड़ी में बैठे हुए है. वीडियो की शुरुआत में देखने को मिलता है कि दुल्हन कार में बैठी हुई रहती है और फिर दूल्हा कार में बैठता है. दूल्हा कार में बैठता है तो दुल्हन उसे देखती है और फिर उसके बाद दुल्हन जोर जोर से रोने लगती है. यह नज़ारा देखकर हर कोई हैरान है. दूल्हे की शक्ल देखते ही दुल्हन के रोने का अंदाज लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है. इसे अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है और ढेर सारे लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

यह वीडियो इंस्टाग्राम से official_niranjanm87 नाम के एकाउंट से साझा किया गया है. दुल्हन के रोने के बाद गाड़ी के बाहर खड़ी हुई एक लड़की उसे संभालती है और उसे चुप कराती है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ये सब सरकारी नौकरी का नतीजा है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”ये तो सितम हो गया लड़की के साथ.” जबकि एक अन्य यूजर लिखा है कि, ”सरकारी नौकरी क्या करा सकती है, ये वीडियो इसी का उदाहरण है.” अगर आप अभी तक इन मजेदार कमेंट्स का मतलब नहीं समझ पाए तो आपको बता दें कि, दुल्हन का रंग काफी गोरा है और दूल्हे के साथ उसकी जोड़ी नहीं जम रही है.

Back to top button