विशेष

कुमार विश्वास ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की ली चुटकी, कहा ‘मियां नौशेरा वाली गुड नाईट कबूल करो!’

पाकिस्तान के नापाक इरादों से भारत का हर नागरिक त्रस्त है। हर कोई पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गलत हरकत की वजह से उसे मजा चखाने की फिराक में है। हालांकि भारतीय सेना इस काम में पीछे नहीं रहती है, वह पाकिस्तानी सेना को जमकर सबक सिखाने का काम करती है। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को सबक सिखाते हुए, उसकी कई सैन्य चौकियों और बंकरों को नेस्तोनाबूत कर दिया है।

सेना ने जारी किया था वीडियो:

नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तानी चौकियों को तबाह करने की यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में अंजाम दी गयी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी कार्रवाई के दौरान भारतीय सेना ने इसका वीडियो भी शूट किया और अब वह जारी भी कर दिया है। आर्मी के जवानों की इस सफलता का आनंद पूरा देश ले रहा है, वहीं भारत के मशहूर कवि कुमार विश्वास ने इसका मजा अपने ही अंदाज में लिया।

 

https://www.facebook.com/KumarVishwas/posts/10155301105713454

 

कुमार विश्वास ने मंगलवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए एक फेसबुक पोस्ट की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “नवाज मियां इंडियन आर्मी की ओर से नौशेरा वाली गुड नाईट कबूल करो, और हां एक सलाह लेकर सोने की असफल कोशिश करो! शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड चुके अपने बुज़ुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो”।

 

 

यही नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी नौशेरा की कामयाबी पर भारतीय सेना को सलाम किया है और कहा कि उन्हें देश के सैनिकों पर गर्व है। आपको बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा था। लेकिन आज वो शायद यह बात समझ गए हैं कि सेना पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

 

 

दूसरी तरफ वित्त और रक्षामंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट करके कहा कि नियंत्रण रेखा पर सेना द्वारा की गई कार्रवाई का भारत सरकार समर्थन करती है। जम्मू कश्मीर की शांति के लिए ऐसी कार्रवाई का होना जरूरी है। भारतीय सेना ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें एक के बाद एक 30 सेकेंड में पाकिस्तान की 10 चौकियों को उड़ा दिया जाता है। लेकिन अब भी पाकिस्तान इससे इनकार कर रहा है।

 

Back to top button