राजनीतिसमाचार

मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता से तोड़ी अपनी सगाई कहा, निजता का सम्मान करें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म फिल्लौरी (Phillauri) में एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) दिखाई दी थी. उन्होंने इस फिल्म में काफी अच्छा काम किया था. इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

mehreen pirzada

उन्होंने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से सगाई तोड़ दी है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक काफी लम्बा चौड़ा नोट लिखा है. एक्ट्रेस ने कहा है कि, वह इस बारे में सिर्फ एक स्टेटमेंट दे रही हैं और उम्मीद है कि सभी उनकी इस प्राइवेसी में दखल नहीं देंगे.

mehreen pirzada bhavya bishnoi

इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘भव्य बिश्नोई और मैंने अब ये डिसाइड किया है कि हम अपनी सगाई तोड़ रहे हैं और हम शादी नहीं करेंगे. ये फैसला हम दोनों ने मिलकर लिया है. मेरा अब भव्य, उनके परिवार और दोस्तों के साथ किसी तरह का कोई संबंध नहीं है.’ इतना ही नहीं मेहरीन ने आगे लिखा, ‘सिर्फ यही स्टेटमेंट मैं इस बारे में देना चाहती हूं. उम्मीद है कि आप सभी मेरी निजता का ध्यान रखेंगे. क्योंकि यह मेरा निजी मामला है. हां, मैं अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर रही हूँ और आप सभी को भविष्य में अपने प्रोजेक्ट्स और काम से खुश करुँगी’

mehreen pirzada bhavya bishnoi


गौरतलब है कि भव्य और मेहरीन कुछ समय पहले तक एक-दूसरे के साथ काफी खुश थे. भव्य ने मेहरीन को मालदीव ट्रिप के दौरान प्रपोज किया था. भव्य बिश्नोई ने एक्ट्रेस के लिए अंडरवाटर सरप्राइज प्लान किया था. इसके बाद दोनों ने जयपुर के फोर्ट में ग्रेंड सगाई की थी. सगाई की कई तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इस एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने सभी फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए है.

mehreen pirzada bhavya bishnoi

इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करे तो मेहरीन और भव्य पिछले साल ही लॉकडाउन के दौरान करीब आये थे. कुछ ही दिनों की बातचीत के दौरान ये कपल एक दूसरे के करीब आ गया था. इसके बाद दोनों ने ही परिवार की सहमति से सगाई कर ली थी. एक्ट्रेस ने खुद अपनी सगाई की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर दी थी. वहीं ख़बरों की माने तो इस साल के अंत तक शादी करने वाले थे, मगर अब इन दोनों के रास्ते अलग हो चुके है.

mehreen pirzada bhavya bishnoi

बॉलीवुड एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा के काम के बारे में बता करें तो उन्होंने फिल्म कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा से टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद अभिनेत्री मेहरीन ने फिल्म फिल्लौरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में मेहरीन के क्यूट और चुलबुले किरदार को अच्छा रिस्पॉन्स दिया गया था. मगर इस एक फिल्म के बाद मेहरीन ने कोई दूसरी बॉलीवुड फिल्म नहीं की. इसके बाद से वह तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में ही नज़र आ रही है.

mehreen pirzada bhavya bishnoi

मीडिया रिपोर्ट की माने तो वह अब एफ 3 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया, वेंकटेश और वरुण तेज लीड रोल में नज़र आने वाले है. मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने 12 मार्च को जयपुर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी. किसी को उम्मीद नहीं थी कि इन दोनों का रिश्ता इतनी जल्दी टूट जाएगा.

Back to top button