बॉलीवुड

एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने के बदले 5 करोड़ लेते हैं कोहली, जानिये बाकी सेलिब्रिटीज कितना लेते हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड-हॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का नाम एक बार फिर से किसी ख़ास वजह के चलते सुर्ख़ियों में है. दोनों ने अपना नाम एक ऐसी लिस्ट में दर्ज कराया है जिसमें तीसरा कोई भारतीय शामिल नहीं हुआ है. दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट 2021 (Instagram Richlist 2021) जारी हुई है और इस सूची में भारत से केवल दो सेलेब्रिटी प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली ने ही अपना नाम शामिल कराया है. आइए आपको बताते हैं कि, ये दोनों मशहूर हस्तियां एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कितने रूपये कमा लेती है…

विराट कोहली…

virat kohli

विराट कोहली इस नाम से भला कौन वाक़िफ़ नहीं है. दुनियाभर के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों की जुबान पर हर समय यह नाम चढ़ा रहता है. विराट कोहली एक नाम ही नहीं बल्कि अपने आप में एक ब्रांड है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दुनियाभर में अपने खेल से बड़ा नाम कमाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


विराट कोहली ने इंस्टाग्राम (Instagram) के ज़रिये कमाई करने के मामले में सभी भारतीय हस्तियों को पछाड़ दिया है. इस लिस्ट की माने तो विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 5 करोड़ रूपये की भारी भरकम कमाई कर लेते हैं. बता दें कि, विराट कोहली को इस सूची में 19वां स्थान मिला है. वे इस सूची में शामिल भारत के इकलौते क्रिकेटर हैं. इस साल विराट ने इस सूची में अपने स्थान में इजाफा किया है. इससे पहले बीते साल वे निचले स्थान पर थे.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

बात अब प्रियंका चोपड़ा की करें तो प्रियांक चोपड़ा (Priyanka Chopra) ‘ग्लोबल स्टार’(Global Star) हैं. बॉलीवुड में तो उन्होंने बड़ा नाम कमाया ही है, वहीं बीते कुछ सालों में हॉलीवुड की दुनिया में भी उन्होंने अपने नाम का परचम लहराया है. अपनी अदाकारी के साथ ही प्रियंका ने अपनी खूबसूरती से भी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है. प्रियंका चोपड़ा भी इस सूची में स्थान बनाने में सफल रही हैं.

इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट 2021(Instagram Richlist 2021) में प्रियंका चोपड़ा को 27वां स्थान मिला है. वे इस सूची में स्थान रखने वाली दूसरी भारतीय हस्ती है. इस रिपोर्ट के मुताबिक़, प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पेड पोस्ट से 3 करोड़ रूपये की कमाई कर लेती है.

 virat priyanka chopra

खास बात यह है कि, प्रियंका और विराट कोहली ने इस सूची में बॉलीवुड और क्रिकेट के बड़े से बड़े दिग्गजों को भी पछाड़ दिया है. सूची में भारतीय क्रिकेट और हिंदी सिनेमा दोनों से ही केवल एक एक नाम सामने आया है. बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है और दोनों की इंस्टाग्राम पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

Back to top button