बॉलीवुड

अर्जुन की पत्नी बनने वाली थी करीना, कहा- मन करता है सैफ को छोड़ दूं, अर्जुन से शादी कर लूं

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा के पावर कपल के रूप में शुमार है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दें कि, दोनों शादी के बाद से करीब 9 साल से साथ में है. दोनों के बीच में बहुत प्यार है, लेकिन एक बार करीना कपूर खान ने यह कह दिया था कि मन करता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं. आइए अब जानते हैं करीना ने ऐसा क्यों और कब कहा था.

kareena kapoor arjun kapoor and saif

दरअसल, अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर ने एक साथ फिल्म ‘की एंड का’ में काम किया था. फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया था. फैंस को पर्दे पर पहली बार अर्जुन और करीना की जोड़ी खूब रास आई थी. इस फिल्म के दौरान करीना से अर्जुन और सैफ की तुलना करते हुए एक सवाल किया गया था. जिसके जवाब में करीना ने चौंकाने वाला जवाब दिया था.

kareena kapoor arjun kapoor and saif

बता दें कि, अर्जुन कपूर और करीना कपूर की यह फिल्म ‘की एंड का’ 1 अप्रैल 2016 को प्रदर्शित हुई थी. यह किस्सा उस समय का है जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने ही वाली थी. एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने अर्जुन कपूर और सैफ अली खान की तुलना की थी और करीना को असमंजस की स्थिति में डालते हुए एक प्रश्न पूछा था.

saif ali khan and kareena kapoor

सैफ और अर्जुन की तुलना के सवाल पर करीना कपूर खान ने हंसते हुए जवाब दिया था कि, ”अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं”. वहीं आगे करीना ने दोनों की तुलना करने को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि, सैफ और अर्जुन को कंपेयर करना ही गलत है क्योंकि दोनों की तुलना हो ही नहीं सकती.

kareena kapoor arjun kapoor and saif

‘की एंड का’ में पति पत्नी के रोल में दिखें थे अर्जुन-करीना…

गौरतलब है कि, अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान फिल्म ‘की एंड का’ में अहम रोल में थे. दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में करीना कामकाजी महिला के रोल में देखने को मिली थी, वहीं अर्जुन कपूर घरेलू काम करते हुए देखे गए थे. अर्जुन से करीना के रियल लाइफ में उम्र में बड़े होने के बावजूद दोनों की जोड़ी काफी सराही गई थी. असल में अर्जुन करीना से 4 साल छोटी है.

kareena kapoor and arjun kapoor

साल 2012 में सैफ-करीना ने की थी शादी…

साल 2012 में सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर खान से की थी. फिल्म ‘टशन’ के दौरान दोनों कलाकारों का इश्क परवान चढ़ा था और कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों शादी कर एक हो गए थे. साल 2016 में दोनों पहले बेटे तैमूर अली खान और साल 2021 में दूसरे बेटे के माता पिता बने.

kareena kapoor and saif

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जो कि इस साल रिलीज होने वाली है. वहीं सैफ अली खान आने वाले दिनों में आदिपुरुष और भूत पुलिस जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. जबकि अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म एक विलेन 2 और भूत पुलिस है.

kareena kapoor and arjun kapoor and saif ali

Back to top button