बॉलीवुड

13 सालों में इतनी बदल गई है’ छोटी सी ‘आनंदी’, इस लड़के संग लड़ा रही है इश्क

साल 2008 में एक ऐसे टीवी सीरियल की शुरुआत हुई थी जिसे घर घर में काफी पहचान मिली थी. राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित जिस धारावाहिक की हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘बालिका वधू’. यह मशहूर धारावाहिक करीब आठ साल तक चला था, इसका समापन साल 2016 में हुआ था.

avika gor

बालिका वधू में अहम रोल निभाया था अभिनेत्री अविका गोर ने. इस सीरियल की शुरुआत के दौरान अविका महज 11 से 12 साल की थी. बात दें कि, ‘आनंदी’ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम ही अविका गोर हैं. आनंदी यानी कि अविका के काम को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था. महज 11-12 साल की उम्र में उन्हें बहुत बड़ी पहचाना मिल गई थी. अब 12-13 सालों के बाद अविका के लुक में काफी बदलाव आ गया है. आइए आज आपको अविका गोर के बारे में बताते हैं…

avika gor

बालिका वधू की वह छोटी सी अदाकारा ‘आनंदी’ अब काफी बड़ी हो चुकी है. अविका गोर का जन्म 30 जून 1997 को हुआ था. वे अब 24 साल की हो चुकी हैं. इन 12 सालों में उनका लुक काफी बदल गया है और अब वे पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नज़र आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

avika gor

महज 12 साल की छोटी सी उम्र में अविका ने इतना बेहतरीन काम किया कि उन्हें देशभर में पहचान मिल गई. उनके काम को हर कोई काफी पसंद करता था. बालिका वधू में एक लंबे समय तक काम करने के बाद अविका ने ‘राजकुमार आर्यन’ सीरियल में काम किया था. जिसमें वे राजकुमारी भैरवी के बचपन के रोल में देखने को मिली. फिर अविका ‘ससुराल सिमर का’ धारावाहिक का हिस्सा बनी. इस सीरियल में भी अविका के बेहतरीन काम की ख़ूब तारीफ़ हुई.

avika gor

‘ससुराल सिमर का’ धारावाहिक में भी अविका ने अहम रोल निभाया था. इसमें उनके किरदार का नाम रोली था. ससुराल सिमर का में काम करने के दौरान भी अविका की उम्र काफी कम थी और उन्हें शादीशुदा महिला का रोल निभाया था जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी किया गया. लेकिन इस रोल ने भी उन्हें सफलता ही दिलाई और वे काफी मशहूर ही हुई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

avika gor

ससुराल सिमर का में अविका का रोल बालिका वधू से बिलकुल अलग था. जहां बालिका वधू में वे एक छोटी सी शादीशुदा बच्ची के रोल में थी, तो वहीं ससुराल सिमर का में वे एक बड़ी शादीशुदा महिला के रोल में दिखीं. इस शो ने उन्हें टीवी की बहू के नाम से मशहूर कराया. टीवी धारावाहिकों में बड़ा नाम बनाने के बाद अविका आने रियलिटी शो की और रुख किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

avika gor

अविका बॉक्स क्रिकेट लीग सीजन 2′, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ का हिस्सा रह चुकी हैं. अविका गोर की सोशल मीडिया पर भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है. उन्हें इंस्टाग्रा पर 11 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.अविका अब म्यूजिक वीडियो में भी देखने को मिल जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

बात अविका गोर की निजी ज़िंदगी की करें तो वे फिलहाल वे रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं.
दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं.

avika gor and milind chandwani

Back to top button