रिलिज़ से पहले सुल्तान फ़िल्म हुई अन लाईन लिक, लगेगा करोडों का चुना

SALMAN-KHAN

 

रिलिज़ से पहले सुल्तान फ़िल्म हुई अन लाईन लिक, लगेगा करोडों का चुना

फिल्म उड़ता पंजाब के बाद अब सलमान खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुल्तान ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ रहे है। साइबर क्राइम एक्सपर्ट दिपशंकर ने बताया कि फिल्म की कॉपी डार्कनेट पर उपलब्ध है और जल्द ही ये टोरेंट पर भी नज़र आएगी ऐसा अनुमान है।
ऐसे में देश भर के 4500 थियेटरों में एक साथ रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को काफी आर्थिक नुकसान हो सकता है। फिल्म की मैनेजमेंट टीम इस गतिविधि से काफी चौकन्ना हो गयी है और उन वेबसाइटों से खोज खोज कर इस फिल्म से जुडी लिंक्स को हटा रही है।

.
फिल्म के पहले सलमान खान के बयान को लेकर बहुत से दर्शकों में फिल्म का बहिष्कार करने ही भी होड़ है। क्राइम एक्सपर्ट किशलय चौधरी का कहना है कि 02:36 घंटे की इस फिल्म की कॉपी इसके पोस्टर्स और डिजिटल स्क्रीनशॉट्स के साथ कई मीडिया हाउस की वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिनमे से कितनी ही वेबसाइटों से इसकी लिंक्स कल ही हटा दी गयी है और फ़िलहाल में कोई एक्टिव लिंक मौजूद नहीं है।
यशराज फिल्मस ने ऐसी खबरों को सिरे से खारिज करते हुए इन्हें गलत और बेबुनियाद बताया।

.
इस हफ्ते लीक होने वाली ये दूसरी बड़ी फील्म है। ग्रेट ग्रैंड मस्ती भी इस लीक मूवी की सूचि में शामिल ह जो 2 हफ्ते पहले रिलीज़ हुई, फिल्म एडल्ट कॉमेडी पर आधारित थी और इसके स्टार विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासानी, रितेश देशमुख और उर्वशी रौतेला हैं। तीन दिन पहले ही इस फिल्म की सेंसर कॉपी के लीक होने की खबर सामने आई थी। फिल्म की मैनेजमेंट टीम अब ऐसे सभी लिंक को इंटरनेट से हटाने को लेकर मेहनत कर रही है और जो लिंक ट्वीट और फेसबुक पर शेयर किए गए थे वे हटा लिया गए हैं। यह मूवी 22 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है और 17 दिन पहले लीक हो गई, जिसकी वजह मेकरों को आर्थिक नुकसान सहना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.