समाचार

राज के निधन के बाद मंदिरा से मिलने पहुँची मौनी रॉय, दोनों है काफ़ी क़रीबी…

अभिनेता मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की अचानक मौत की खबर से इंडस्ट्री में सदमे की लहर दौड़ गई। जी हां बीते दिन कल सुबह निर्देशक राज कौशल की हार्ट अटैक की वज़ह से मौत हो गई थी। राज की असमय हुई मौत से बॉलीवुड में सदमा छा गया। इस दुखद खबर की पुष्टि उनके करीबी दोस्त रोहित रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। जहां अंतिम संस्कार में मंदिरा के उद्योग के सहयोगियों को देखा गया, वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त मौनी रॉय को भी कल देर शाम मंदिरा के घर से निकलते हुए देखा गया। बता दें कि फ़िल्म ‘मेड इन चाइना’ में काम करने वाली इस अभिनेत्री को मंदिरा के आवास से बाहर निकलते हुए और तेजी से अपनी कार की ओर जाते हुए क्लिक किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब हो कि राज कौशल के निधन से एक दिन पहले भी मौनी रॉय और मंदिरा की मुलाकात हुई थी। दोनों सालों से दोस्त हैं, अक्सर एक साथ छुट्टियों पर जाने के साथ-साथ एक-दूसरे के घर पर समय बिताते हुए ये दोनों अभिनेत्रियां देखी जा सकती है। राज की असामयिक मौत से एक दिन पहले ही मौनी रॉय ने अपने इंस्टा एकाउंट पर एक पिक्चर अपलोड की थी। जिसमें मंदिरा किस करते हुए दिख रही है और इस पोस्ट को अपलोड करते हुए मौनी रॉय ने लिखा था कि, “महीनों के बाद अपने ‘एम’ से मिल रही हूं… आपकी याद आई @mandirabedi.”

Raj Kaushal

वही बता दें कि रोनित रॉय ने राज की मौत की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि, “राज का आज सुबह निधन हो गया, लगभग 4.30 बजे, उन्हें दिल का दौरा पड़ा। वह घर पर थे, जब तक परिवार को कोई चिकित्सकीय सहायता मिलती, तब तक राज जा चुका था।” अभिनेत्री अपने पति के अंतिम संस्कार के दौरान गमगीन थी। वही राज कौशल के अंतिम संस्कार में रोहित रॉय के अलावा मौनी रॉय, डिनो मोरिया और कई अन्य बॉलीवुड सितारें शामिल हुए।

गौरतलब हो वहीं सिर्फ 49 वर्ष की उम्र में राज कौशल के निधन पर कई बॉलीवुड सितारों ने दुख व्यक्त किया है। आइए जानते है कि निर्देशक राज के निधन पर किसने क्या कहते हुए दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी…

सदमे में रोहित रॉय…

राज के बेस्ट फ्रेंड टीवी एक्टर रोहित रॉय अपने करीबी दोस्त के निधन से एकदम टूट गए हैं। रोहित रॉय ने भी इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट लिखकर  अपने दोस्त को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। रोहित रॉय ने अपनी पोस्ट में लिखा कि,  “राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई… जहां भी आप हैं वहां खुशियां फैलाते रहें… अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे हैं! हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि … दुर्भाग्य से, मिलने के लिए हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते और वह हफ्ता कभी नहीं आया। उस पार मिलेंगे मेरे भाई…।”

निर्माता ओनिर ने जताया दुख…

मंदिरा के पति और डायरेक्टर के निधन पर फिल्म निर्माता ओनिर दुख जताते हुए लिखा कि, “बहुत जल्द चला गया। हमने आज सुबह फिल्म निर्माता और राज कौशल को खो दिया। बहुत दुख की बात है। वो मेरी पहली फिल्म ‘माई ब्रदर निखिल’ के निर्माताओं में से एक थे। उन कुछ लोगों में से एक जिन्होंने हमारी दृष्टि में विश्वास किया और हमारा समर्थन किया। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना।”


टिस्का चोपड़ा हुईं शॉक्ड…

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यकीन नहीं होता #राजकौशल अब हमारे बीच नहीं रहे!



अरशद वारसी ने किया याद…

वही अरशद वारसी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि, “आज मैंने एक बहुत प्रिय मित्र खो दिया, उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। मशहूर राज कौशल ने सालों तक उनके साथ फिल्म की, उनकी कंपनी के हर मिनट का लुत्फ उठाया। मैंने उसके चेहरे पर कभी एक मायूसी नहीं देखा, वह हमेशा मुस्कुराता रहता था, अगर आपको उसकी जरूरत होती है तो हमेशा वहां रहता है … आपको याद करेगा भाई … आरआईपी। ”

Back to top button