बॉलीवुड

क्या बाहुबली 2 को टक्कर देगी तीन दिन में जबरदस्त कमाई करने वाली यह फिल्म!

मशहूर नॉवेलिस्ट चेतन भगत के फैन्स का इंतजार बीते शुक्रवार को खत्म हो गया, उनके हालिया नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, फिल्म ने पहले हफ्ते के शुरूआती तीन दिनों में 30 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है, जानकारों को अंदेशा है कि यह फिल्म एसएस राजामौली की सफलतम फिल्म बाहुबली 2 को टक्कर देगी.

यह फिल्म शुक्रवार को देशभर की 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी : Half GirlFriend Movie

हाफ गर्लफ्रेंड एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं, यह फिल्म शुक्रवार 19 मई को देशभर की 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक 3 दिनों में हाफ गर्लफ्रेंड का कलेक्शन 30 करोड़ रूपये से अधिक का है. वीकेंड पर तीसरे दिन यानी कि रविवार को फिल्म की कमाई 10.75 करोड़ रूपये रही. साथ ही रिलीजिंग के दिन फिल्म की कमाई ने 10 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. इसके बाद शानिवार को फिल्म ने 10.25 करोड़ की कमाई की.

यह फिल्म पोपुलर नॉवेलिस्ट चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित रोमांटिक फिल्म है

आपको बता दें कि मोहित सूरी के निर्देशन में यह फिल्म पोपुलर नॉवेलिस्ट चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित रोमांटिक फिल्म है, इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने एक बिहारी युवक का किरदार निभाया है जबकि श्रद्धा कपूर दिल्ली की युवती के किरदार में हैं. दिल्ली आने के बाद बिहारी लड़के माधव को दिल्ली की छोरी रिया से प्यार हो जाता है जो कि बेहद तेज तर्रार है और अंग्रेजी बोलती है. कहानी इन्हीं दोनों जिंदगियों के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन कपूर चेतन भगत के नॉवेल पर बनी फिल्म में काम कर चुके हैं, इससे पहले अलिया भट्ट के साथ 2 स्टेट्स में अर्जुन कपूर ने अभिनय किया था, जिसकी कहानी चेतन भगत के नॉवेल 2 स्टेट्स से ली गयी है. 2 स्टेट्स में भी अलिया और अर्जुन कपूर दो अलग अलग राज्यों के रहने वाले हैं जिनकी मुलाकात कॉलेज में होती है और बाद में दोनों के बीच प्यार की शुरुआत होती है. जिसके बाद कहानी अंजाम तक जाती है, फिल्म में दो राज्यों की परम्पराओं के बीच परिवारिक उलझनों को दिखाया गया है.

फिलहाल हाफ गर्लफ्रेंड की तीन दिन की सफलता ने नए आयाम गढ़ने की संभावनाएं दिखा दी हैं और देखना है कि यह फिल्म अटकलों के लिहाज से बाहुबली को टक्कर दे पायेगी या नहीं. फिलहाल फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त हुयी है और माना जा रहा है कि कमाई भी नए कीर्तिमान गढ़ेगी.

Back to top button