बॉलीवुड

जाह्नवी से बोल्ड फोटोशूट के मामले में आगे निकली ख़ुशी कपूर, उनकी तस्वीर मचा रही है तहलका

श्रीदेवी (Sridevi) बॉलीवुड की सबसे सफलतम और बड़ी एक्ट्रेस में से एक थी. उन्हें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता था. उन्होंने कई भाषा की फिल्मों में काम किया था. एक अनहोनी ने हम सब से इस मशहूर अदाकारा को छीन लिया था. आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी दोनों बेटियां उनके नाम को रोशन कर रही है. जहां जाह्नवी कपूर फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखा रही है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती है. वहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है.

khushi kapoor

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया फिर भी उनकी खुबसूरती और अदाओं के लोग दीवाने हो चुके है. खुशी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने रेड कलर के स्विमसूट को बॉडी सूट जैसा पहना हुआ है. इस स्विमसूट के साथ उन्होंने रेड कलर के लेदर पेंट्स को भी केरी किया है. खुशी ने रेड बूट्स् और रेड लिपस्टिक के साथ अपना लुक एक दम किलर बनाया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस ड्रेस की कीमत करीब करीब साढ़े सात हजार रुपए बताई जा रही है.

ख़ुशी कपूर ने इस शूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वैसे, आपको बता दें कि खुशी अपनी माँ श्रीदेवी की हूबहू कॉपी नजर आती है. खुशी की इन तस्वीरों पर बहन अंशुला कपूर, आल‍िया कश्यप, शनाया कपूर, महीप कपूर, नव्या नवेली नंदा, सोनम कपूर, अंजनी धवन सहित कई सेलेब्स ने कमेंट्स करत हुए उनकी तारीफ की थी. इसके साथ ही फैंस ने भी कमेंट में उन्हें स्टन‍िंग, गॉर्ज‍ियस कहा तो किसी ने उन्हें आइकॉन‍िक बताया था.

गौरतलब है कि खुशी कपूर जल्द ही एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाली हैं. उनके पिता बोनी कपूर ने एक बार कहा था कि वो फिल्मों में काम करेंगी. अभी तक उनकी किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं हुई है. इससे पहले ख़ुशी ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि उन्हें छोटी सी उम्र से ही अलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है. उनकी तुलना अक्सर उनकी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर से की जाती है. इसी वजह से वह खुद को कमजोर और असुरक्षित महसूस करती हैं.

khushi kapoor latest photoshoot

ख़ुशी ने एक बारअपना दर्द बयां करते हुए कहा था, कई लोग आज भी उनका मजाक उड़ाते हैं. मैं थोड़ी शर्मीली और अजीब किस्म की हूं. मैं सिर्फ इतना चाहती हूं कि लोग मुझे बस एक रियल पर्सन की तरह ही पहचाने. साथ ही कहा था मैं अपनी माँ और बहन की तरह नहीं दिखती हूँ. इसी वजह से लोग मेरा मजाक बनाते है. कई बार इससे मेरे खाने और कपड़ें पहनने तक के तरिके पर असर पड़ता है. ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आता है.

khushi kapoor latest photoshoot

इसके साथ ही ख़ुशी ने कहा कि आत्मसम्मान के लिए मुझे जूझना पड़ता है. मगर मैंने खुद से प्यार करना सीखा है. मुझे खुद को बेहतर रखना सीखना होगा. उन्होंने कहा इससे निपटने का यही तरीका है कि खुद को इससे बाहर निकाले और जो करना है वह करे.

Back to top button