बॉलीवुड

इस खूबसूरत हसीना के पति है विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद प्रियंका ने दिया था सहारा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्मों और पेशेवर ज़िंदगी से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड की सफल और बेहद खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का दिल विवेक ओबेरॉय के लिए धड़का था, लेकिन यह रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चल सका था.

aishwarya rai and vivek oberoi

बताया जाता है कि, विवेक और ऐश्वर्या का रिश्ता सलमान के कारण टूटा था. दरअसल, एक बार विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी और उस दौरान उन्होंने ख़ुलासा किया था कि उनके पास सलमान खान के धमकी भरे फोन आते हैं और उन्होंने उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह दी थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने भी विवेक से दूर रहना ही उचित समझा. ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक को काफी तगड़ा झटका लगा था. लेकिन ऐश्वर्या से रिश्ता खत्म होने के बाद विवेक के जीवन में प्रियंका का प्रवेश हुआ था.

aishwarya rai and vivek oberoi

ऐश्वर्या से ब्रेकअप और सलमान खान से पंगा लेने के बाद विवेक फिल्म इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए दूर हो गए थे और इस दौरान उन्होंने किसी दूसरी एक्ट्रेस से दिल भी नहीं लगाया. ऐश्वर्या से ब्रेकअप के कई सालों बाद विवेक ने प्रियंका अल्वा से शादी की थी. प्रियंका अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा की बेटी हैं. विवेक के माता पिता इस रिश्ते से काफी खुश थे.

vivek oberoi

परिवार की रजामंदी के बाद विवेक ओबेरॉय ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी कर ली थी. विवेक की मां ने विवेक से कहा था कि प्रियंका फ्लोरेंस में है और वो उनसे जाकर मिल लें. लेकिन विवेक को प्रियंका से मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. विवेक का कहना था कि अगर प्रियंका उन्हें पसंद आती है तो पहले एक साल तक उसे डेट करेंगे और फिर अगले साल शादी कर लेंगे. बेटे की बात मां ने मान ली और इसके बाद प्रियंका से मिलने के लिए विवेक फ्लोरेंस रवाना हो गए.

vivek oberoi

vivek oberoi

विवेक प्रियंका से मिलने के लिए गए तो वे उन पर अपना दिल हार बैठे. विवेक के दिल पर प्रियंका अल्वा ने अपना ऐसा जादू चलाया कि अभिनेता एक साल भी शादी का इंतज़ार नहीं कर पाए. इससे पहले ही विवेक ने प्रियंका से साल 2010 में शादी कर ली. वहीं दोनों साल 2013 में बेटे विवान वीर ओबेरॉय और फिर बेटी अमीया निरवाना ओबेरॉय के माता पिता बने. प्रियंका दिखने में काफी खूबसूरत नज़र आती है.

vivek oberoi and priyanka alva

बता दें कि, विवेक ओबेरॉय हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं. विवेक का जन्म 3 सितंबर 1976 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ से की थी. फिल्म हिट रही थी और इसके लिए विवेक को फिल्म फेयर के बेस्ट डेब्यू मेल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. लेकिन विवेक का फ़िल्मी करियर फ्लॉप रहा. उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी.

vivek oberoi and priyanka alva

आख़िरी बार विवेक को फिल्म ‘नरेंद्र मोदी’ में देखा गया था. खबर है कि, विवेक अब हॉरर- थ्रिलर फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर में देखने को मिलेंगे.

vivek oberoi and priyanka alva

Back to top button